जम्मू कश्मीर

अनुपम खेर के इतिहास के शून्य ज्ञान पर सोशल मीडिया यूज़र्स ने खूब लगायी लताड़ ,द कश्मीर फाइल्स फिल्म को बताया कश्मीर में चुनावों के लिए प्रोपोगंडा मात्र !

अनुपम खेर के इतिहास के शून्य ज्ञान पर सोशल मीडिया यूज़र्स ने खूब लगायी लताड़ ,द कश्मीर फाइल्स फिल्म को बताया कश्मीर में चुनावों के लिए प्रोपोगंडा मात्र !

बॉलीवुड के मशहूर चरित्र कलाकर अनुपम खेर यूँ तो अक्सर अपने ट्वीट को लेकर चर्चा में रहते है लेकिन
इन दिनों वे अपनी नई फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर चर्चाओं में हैं. इस फिल्म को मौजूदा सरकार द्वारा समर्थन मिल रहा है और कई राज्यों में जहां बीजेपी की सरकार है, वहां इसे टैक्स फ्री किया गया है. इस फिल्म के माध्यम से एक बार फिर से कश्मीरी पंडितों के नाम पर युवा वर्ग को एक धर्म विशेष के खिलाफ करने की कोशिश हो रही है.

इस फिल्म के रिलीज होने के बाद एक बार फिर से कश्मीरी पंडितों का मुद्दा छाया हुआ है. कश्मीरी पंडितों के नाम पर एक बार फिर से मौजूदा सरकार का महिमामंडन किया जा रहा है और कांग्रेस को कटघरे में खड़ा किया जा रहा है. इस फिल्म का नाम लेकर लोग कांग्रेस से सवाल कर रहे हैं.

लेकिन सवाल करने वाला युवा वर्ग है. और उस युवा वर्ग को यह पता ही नहीं है कि जिस समय कश्मीरी पंडितों के खिलाफ अत्याचार हुआ उस समय केंद्र में कांग्रेस की नहीं बल्कि बीजेपी के समर्थन से चल रही वीपी सिंह की सरकार थी और जम्मू कश्मीर में राष्ट्रपति शासन लगा हुआ था. बीजेपी के नेता जगमोहन उस समय जम्मू कश्मीर के राज्यपाल थे.

इस फिल्म में अनुपम खेर मुख्य भूमिका में हैं उन्होंने एक ट्वीट किया है. उन्होंने लिखा है कि, लोगों का प्यार, कश्मीरी हिंदुओं के आंसू, विवेक अग्निहोत्री का धैर्य/साहस, द कश्मीर फाइल्स पूरी टीम की मेहनत और सबसे ऊपर बाबा भोलेनाथ का आशीर्वाद. सच की जीत कभी ना कभी तो होनी थी. 32 साल बाद ही सही.


 

 

 

अनुपम खेर को इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने खूब खरी-खोटी सुनाई. तारा ने अनुपम खेर के ट्वीट पर जवाब दिया कि,भाजपा का दुष्प्रचार करना बंद करो। साथ ही तारा ने कुछ पुराने ट्वीट और खबर भी शेयर की है !

 

सविओ कारडोज़ नामक टि्वटर यूजर ने अनुपम खेर के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा कि, हां जो कुछ भी हुआ वह न्यायसंगत नहीं है किसी भी मानव जीवन की हानि अस्वीकार्य है लेकिन इसके पीछे की सच्चाई को भी जानना चाहिए.

.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×