नई दिल्ली

4 गुना ज्यादा ऑक्सीजन की डिमांड “मैं चुनौती देता हूं भाजपा नेताओं को कि ऐसी कोई रिपोर्ट है तो लाइए सामने -मनीष सिसोदिया

भाजपा हेडक्वॉर्टर में बैठकर रिपोर्ट बनाते हैं ये लोग,भाजपा नेताओं को शर्म आनी चाहिए !

सुप्रीम कोर्ट के एक पैनल की रिपोर्ट को लेकर आरोप प्रत्यारोप शुरू !भाजपा का दावा है की सुप्रीम कोर्ट के एक पैनल की रिपोर्ट में ये बताया गया है की कोरोना की दूसरी लहर के चलते जब हालत बेकाबू हो रहे थे केजरीवाल सरकार ने जरूरत से 4 गुना ज्यादा ऑक्सीजन की डिमांड की। इससे 12 राज्यों की सप्लाई पर असर पड़ा।इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की।

संबित पात्रा के आरोप

संबित पात्रा ने कहा, हमने एक रिपोर्ट देखी है कोरोना की दूसरी लहर के चलते दिल्ली में हाहाकार मचा था। पर केजरीवाल ने ऑक्सीजन पर जो राजनीति की, उसका पर्दाफाश इस रिपोर्ट से हो गया। सुप्रीम कोर्ट में दिल्ली सरकार ने कहा था कि जितनी डिमांड है, उतनी ऑक्सीजन केंद्र सरकार नहीं सप्लाई कर रही है। सुप्रीम कोर्ट की ओर से गठित पैनल की रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि केजरीवाल ने अपनी जरूरत से 4 गुना ज्यादा ऑक्सीजन की डिमांड की। उनके इस झूठ से 12 राज्य प्रभावित हुए।’

संबित पात्रा के आरोप पर मनीष सिसोदिया का पटलटवार

मनीष सिसोदिया ने कहा सुप्रीम कोर्ट ने ऑक्सीजन ऑडिट कमेटी बनाई थी। हमने इसके मेंबर्स से बात की है। सबका कहना है कि उन्होंने कोई रिपोर्ट साइन ही नहीं की है। जब ऑक्सीजन ऑडिट कमेटी के सदस्यों ने कोई रिपोर्ट साइन ही नहीं की है, अप्रूव ही नहीं की है तो फिर ये रिपोर्ट है कहां? “मैं चुनौती देता हूं भाजपा नेताओं को कि ऐसी कोई रिपोर्ट है तो लाइए सामने ।सिसोदिया ने आगे कहा कि भाजपा के नेताओं को ये महाझूठ बोलते हुए शर्म आनी चाहिए। भाजपा हेडक्वॉर्टर में बैठकर रिपोर्ट बनाते हैं ये लोग।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×