राष्ट्रीय

ED वालों सुनो..हिम्मत हो तो मेरे घर आओ, मैं नंगा आदमी हूं,जेल जाएंगे बाप-बेटे, बैरक का सैनिटाइज़ेशन शुरू, -संजय राउत

ED वालों सुनो..हिम्मत हो तो मेरे घर आओ, मैं नंगा आदमी हूं, जेल जाएंगे बाप-बेटे, बैरक का सैनिटाइज़ेशन शुरू, -संजय राउत

महाराष्ट्र में भाजपा और शिवसेना के बीच राजनैतिक उठापटक का दौर जारी है । इस बीच शिवसेना के सांसद संजय राउत ने भाजपा और प्रवर्तन निदेशालय पर कई आरोप लगाए हैं और प्रवर्तन निदेशालय को चेतावनी देते हुए कहा है कि हिम्मत है तो वे उनके घर आएं। राउत ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मैं नंगा आदमी हूं, आखिर तक लड़ूंगा। कितना भी फंसाने की कोशिश कर लें, मैं डरने वाला नहीं हूं।

संजय राउत ने आरोप लगाया कि किरीट सोमैया ने पीएमसी बैंक के आरोपी राकेश वाधवान को ब्लैकमेल कर 400 करोड़ की ज़मीन 4 करोड़ में खरीदी और इस जमीन पर बन रहे प्रोजेक्ट का डायरेक्टर किरीट सोमैया का बेटा नील सोमैया है ! मोहित कम्बोज पर 12 हज़ार करोड़ की ज़मीन 100 करोड़ में लेने का आरोप है. 

.संजय राउत ने आज एक ट्वीट भी किया है कि बाप-बेटे जेल में जाएंगे. Wait and watch. कोठरी को सैनिटाइज किया जा रहा है. जय महाराष्ट्र. 


 

संजय राउत ने कहा कि राज्‍य की सरकार गिराने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का उपयोग किया जा रहा है. झूठे आरोप लगाकर नेताओं पर दबाव बनाया जा रहा है. शिवसेना सांसद ने कहा कि कुछ भाजपा नेता  मुझसे दिल्ली में मिले थे और उन्होंने कहा कि सरकार गिराने में हमारी मदद करो वरना राज्य में राष्ट्रपति शासन लगा देंगे। उन्होंने आगे कहा कि आप मुझे बताइए कि क्या ईडी के पास कोई काम नहीं है जो हम जैसे मिडिल क्लास लोगों के पीछे पड़े हैं। ठीक है पड़ना है तो पड़ लीजिए लेकिन आपने गलत आदमी से पंगा लिया है, आपने शिवसेना से पंगा लिया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×