उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश में इत्र के कारोबारी के यहां इनकम टैक्स का छापा, कैश गिनने के लिए 2 मशीने भी कम पड़ी, -देखें तस्वीरें !

पेट्रोल के बढ़ते दाम टमाटर की लाल आँखे खाने का तेल इनका तेल कैसे निकालेगा ये क्यों सड़क पर उतरेंगे इनको क्या फर्क पड़ता है आम आदमी की रोज़मर्रा की दिक्क्तों से !

कानपूर: कानपुर में इत्र कारोबारी पीयूष जैन के यहां पर आयकर विभाग की छापेमारी जारी है. छापेमारी के दौरान आयकर विभाग को कई अलमारी में पैसा मिला है, जिसे गिनने में टीम को कई घंटे लग गए हैं. पीयूष जैन के घर के बाहर अभी तक नोटों से भरे 6 बक्से रखे हैं. इन बक्सों को आयकर विभाग की टीम ले जाने की तैयारी में है.मौके पर पीएसी बुला ली गई है.

नोटों से भरे 6 बक्से

 बता दें कि कन्नौज के इत्र कारोबारी पीयूष जैन के कानपुर स्थित घर पर डीजीजीआई और इनकम टैक्स ने गुरुवार को छापा मारा था. इस दौरान अलमारियों में इतने पैसे मिले कि नोट गिनने वाली मशीन मंगानी पड़ी. यह छापेमारी करीब 24 घंटे से चल रही है. पीयूष जैन के घर पर नोटों के बंडल का अंबार लगा हुआ है.

नोटों को गिनने के लिए चार मशीनें मंगानी पड़ी

जानकारी के मुताबिक, पहले ये छापा अहमदाबाद की डीजीजीआई यानी जीएसटी इंटेलिजेंस महानिदेशालय की टीम ने डाला था, लेकिन जब पीयूष जैन के यहां नोटों का अम्बार मिलने लगा तो इनकम टैक्स की टीम को शामिल कर लिया गया. नोटों को गिनने के लिए चार मशीनें मंगानी पड़ी थी. चौबीस घंटे से नोटों की गिनती चल रही है. आलम ये है इन नोटों को रखने के लिए इनकम टैक्स ने अबतक 6 स्टील के बड़े-बड़े बक्से मंगा लिए हैं. इन बक्सों में नोट सील करके इनकम टैक्स की टीम ले जाएगी. अभी छापे की कार्यवाही खत्म नहीं हुई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×