राष्ट्रीय

कंगना रनौत की राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, नेहरू, पटेल, बोस, भगत सिंह, आजाद से लेकर लाला लाजपत राय जैसे करोड़ों शहीदों वह सेनानियों को भिखारी कहने पर मचा बवाल, भाजपा सांसद वरुण गांधी ने कहा इस सोच को मैं पागलपन कहूँ या फिर देशद्रोह?!

कंगना रनौत पर देशद्रोह का मामला दर्ज़ करने की मांग हुई तेज़ !

फिल्म अभिनेत्री हाल ही में पद्मश्री से सम्मानित कंगना रनौत के एक बयान से बवाल मच गया है ! एक टीवी प्रोग्राम में भाग लेते हुए कंगना रनौत ने देश की आजादी के लिए राष्ट्रपिता महात्मा गांधी, नेहरू, पटेल, बोस, भगत सिंह, आजाद से लेकर लाला लाजपत राय जैसे करोड़ों शहीदों वह सेनानियों किए गए बलिदान  अनेकों सालों की कड़ी मेहनत को भीख बताया !

1947 में आजादी नहीं भीख मिली थी

कंगना रनौत ने कहा कि 1947 में आजादी नहीं भीख मिली थी आजादी तो सन 2014 के बाद मिली है ! उनके इस बयान पर सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है यूजर कंगना रनौत पर देशद्रोह  के तहत मामला दर्ज करने का आह्वान किया है !

कभी महात्मा गांधी जी के त्याग और तपस्या का अपमान, कभी उनके हत्यारे का सम्मान

दूसरी ओर भाजपा सांसद वरुण गांधी ने इस मामले में कूदकर कंगना रनौत को  फटकार लगाते हुए पूछा इस सोच को पागलपन कहूं या देशद्रोह ! सांसद वरुण गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा “कभी महात्मा गांधी जी के त्याग और तपस्या का अपमान, कभी उनके हत्यारे का सम्मान, और अब शहीद मंगल पाण्डेय से लेकर रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आज़ाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों का तिरस्कार। इस सोच को मैं पागलपन कहूँ या फिर देशद्रोह?”

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×