राष्ट्रीय

2014 की आज़ादी के बाद पद्मश्री से सम्मानित कंगना रनौत का दावा महात्मा गाँधी चाहते थे कि भगत सिंह को फांसी दी जाए !

2014 की आज़ादी के बाद पद्मश्री से सम्मानित कंगना रनौत का दावा महात्मा गाँधी चाहते थे कि भगत सिंह को फांसी दी जाए !

अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एकस्टोरी पोस्ट की है जिसमे कंगना रनौत ने दावा किया कि सुभाष चंद्र बोस और भगत सिंह को महात्मा गांधी से कोई समर्थन नहीं मिला. उन्होंने ये भी दावा किया कि महात्मा गाँधी चाहते थे कि भगत सिंह को फांसी दी जाए.!

 

कंगना रनौत ने इंस्ट्राग्राम पर एक के बाद एक कई पोस्ट कर एक अखबार की पुरानी कतरन साझा की है जिसकी सुर्खी है, गांधी, अन्य नेताजी को सौंपने के लिए सहमत हुए थे.खबर में दावा किया गया है कि गांधी, जवाहरलाल नेहरू और मोहम्मद अली जिन्ना की एक ब्रिटिश न्यायाधीश के साथ सहमति बनी थी कि यदि बोस देश में प्रवेश करते हैं तो वे उन्हें सौंप देंगे. रनौत ने अखबार की कतरन के साथ लिखा है कि या तो आप गांधी के प्रशंसक हैं या नेताजी के समर्थक हैं. आप दोनों एक साथ नहीं हो सकते हैं. चुनो और फैसला करो.

कंगना ने गांधी पर निशाना साधते हुए यहां तक दावा किया कि इस बात के सबूत हैं कि वह चाहते थे कि भगत सिंह को फांसी दी जाए. 34 वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि ये वही लोग हैं जिन्होंने हमें सिखाया कि अगर कोई आपको थप्पड़ मारे तो एक और थप्पड़ के लिए दूसरा गाल आगे कर दो.इस तरह आपको आजादी मिलेगी. इस तरह से किसी को आजादी नहीं मिलती, ऐसे भीख मिल सकती है.!

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×