दुनिया

विश्व में थू थू…. बोरिस जॉनसन भारत यात्रा पर है मेरी विनती है की दस डाउनिंग स्ट्रीट को भारत में इस्लामोफोबिया के बढ़ते मुद्दे को मोदी सरकार के सामने उठाना है।-नाज़ शाह लेबर पार्टी की ब्रैडफोर्ड वेस्ट से संसद सदस्य

बोरिस जॉनसन से मानवाधिकारों के लिए खड़े होने के लिए और अपनी अज्ञानता से हमें अंतरराष्ट्रीय मोर्चे पर शर्मिंदा करना बंद करने की आशा करती हूँ ।

लेबर पार्टी की ब्रैडफोर्ड वेस्ट से संसद सदस्य नाज़ शाह ने केंद्र की मोदी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए भारत यात्रा पर आये बैठें के प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन से आग्रह किया है वो भारत के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से बातचीत के दौरान भारत में मुसलमानो के प्रति बढ़ती नफरत और एक के बाद एक मुस्लिम समुदाय और उनके धर्म स्थलों पर होते हमलो के बारे में बात करे .

नाज़ शाह ने एक के बाद के कई ट्वीट किये है और भारत में मुसलमानो के प्रति बढ़ती हिंसा के घटनाओ और एक तरफा कार्यवाही पर अपनी चिंता व्यक्त की है

नाज़ शाह ने अपने एक ट्वीट में कहा की मैं आग्रह करती हूं की बोरिस जॉनसन मेरे द्वारा उठाये गए तमाम सवालों पर गौर करेंगे और मानवाधिकारों के लिए खड़े होने के लिए और अपनी अज्ञानता से हमें अंतरराष्ट्रीय मोर्चे पर शर्मिंदा करना बंद करने की आशा करती हूँ ।

भारत में अल्पसंख्यक मुसलमानों के घरो पर बुलडोजर एक गंभीर मामला और चिंता का विषय !

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×