उत्तरप्रदेश

लखनऊ से दिल दहला देने वाली खबर! अवैध संबंधों के शक में बहन की हत्या कर भाई ने शव को घर में ही दफना दिया !

लखनऊ से दिल दहला देने वाली खबर! अवैध संबंधों के शक में बहन की हत्या कर भाई ने शव को घर में ही दफना दिया !

 

लखनऊ में रोंगटे खड़े कर देनी वाली एक वारदात हुई है। यहां सैरपुर थाना क्षेत्र में सीतापुर रोड स्थित एक मोहल्ले में एक युवक ने अवैध सम्बन्ध के शक में अपनी सगी छोटी बहन शिवानी (20) की गला घोंट कर हत्या कर दी, फिर उसका शव कमरे के अंदर ही गड्ढा खोदकर दफना दिया। दफन करने के बाद इसके ऊपर ईंटें बिछा दीं, जिससे किसी को शक न हो।

पुलिस आरोपित को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ कर रही है। फिलहाल इंटेरोगेशन में पता चला है कि युवक ने अवैध संबंधों के शक में बहन को मारा था। वह एक युवक से अकसर मिलती थी। फोन पर घंटों बात करती थी और भाई इसका विरोध करता था, जिसे लेकर दोनों में अक्सर झगड़ा होता था।

इंस्पेक्टर सैरपुर सुनील कुमार तिवारी ने बताया कि रविवार रात पुलिस कंट्रोल रूम पर एक गोपनीय फोन आया। फोन करने वाले ने बताया कि सैरपुर के एक गांव में युवक ने अपनी बहन की हत्या कर शव घर में दफना दिया है। इस सूचना पर थाने की पुलिस टीम पहुंची तो घर बंद था। ग्रामीणों के सामने ताला तोड़कर वीडियो ग्राफी कराई गई और पुलिस टीम घर के अंदर पहुंची। सर्च आपरेशन चलाया गया तो एक कमरे में एक स्थान पर ईंट बिछी मिली। उसे हटाया गया तो खुदाई की हुई जगह मिली।

Related Articles

Back to top button
×