उत्तरप्रदेश

राहुल गांधी ने साझा किया संध्या का नाव चलाकर स्कूल जाते फोटो संध्या ने राहुल को दिया बेहद क्यूट जवाब !

राहुल गांधी ने साझा किया संध्या का नाव चलाकर स्कूल जाते फोटो सांध्य ने राहुल को दिया दिया बेहद क्यूट जवाब !

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक लड़की की तस्वीर अपने ट्विटर हैंडल से शेयर कर उसके साहस और हिम्मत को सराहा है । राहुुल गांधी ने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल पर एक फोटो शेयर किया, जिसमें स्कूल ड्रेस में एक लड़की स्कूल जा रही है। राहुल गांधी ने कहा है कि यह बच्ची संध्या बेहद मुश्किल परिस्थिति में भी स्कूल जा रही है। जिस समय प्रशासन ठप पड़ा हुआ है और भविष्य अनिश्चित है, संध्या का साहस बहुत कुछ सिखाता है। 

 

संध्या ने कहा कि कि उसके पास स्मार्ट फोन नहीं होने से अभी तक उसने राहुल गांधी का पोस्ट नहीं देख पायी है लेकिन अपने करीबी दोस्तों से उन्हें पता चला है कि राहुल गांधी ने उनकी तस्वीर शेयर की है, इससे वह बहुत खुश है। उन्होंने बताया कि वे इस समय साइंस साइड मैथ्स ग्रुप से 11वीं की पढ़ाई कर रही हैं। वे आगे खूब पढ़ाई करना चाहती हैं। आगे चलकर वे रेलवे की नौकरी करना चाहती है। रेलवे में नौकरी करना उन्हें पसंद है।

 

 

संध्या के पिता दिलीप निषाद ने बताया कि उनके गांव दक्षिणी बहरामपुर से बेटी का स्कूल पांच किलोमीटर दूर शहर में है। सामान्य दिनों में कुछ दूर पैदल जाकर ऑटो से स्कूल पहुंचती है, लेकिन बरसात के समय चारों ओर पानी भरा हुआ है। स्कूल आने-जाने का कोई साधन नहीं है, इसलिए बेटी नाव चलाकर स्कूल जाती है। उसका पढ़ाई में इतना मन लगता है कि वह किसी भी मुश्किल के बाद भी स्कूल जाना बंद नहीं करना चाहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×