महाराष्ट्र

मुंबई में सिरफिरे शख्स ने पांच लोगों पर चाकू से किया हमला,दो की मौत, हमलावर गिरफ्तार इलाके में दहशत ! घटना का LIVE वीडियो

मुंबई में सिरफिरे शख्स ने पांच लोगों पर चाकू से किया हमला,दो की मौत, हमलावर गिरफ्तार इलाके में दहशत ! घटना का LIVE वीडियो

मुंबई की एक रिहायशी इमारत में शुक्रवार को एक सिरफिरे व्यक्ति ने पांच लोगों पर चाकू से हमला कर दिया, जिनमें से दो की मौत हो गई। हमलावर की पहचान 54 वर्षीय चेतन गाला के रूप में हुई है, जिसे दोपहर 3.30 बजे के आसपास हुए हत्याकांड के बाद गिरफ्तार कर लिया गया, जिससे इलाके में दहशत फैल गई।

 

डॉ. डीबी मार्ग पुलिस स्टेशन के अधिकारियों के अनुसार, यह घटना ग्रांट रोड के रिहायशी इलाके पार्वती मेंशन बिल्डिंग में हुई, जहां पुरानी शैली के आम रास्ते थे। वीडियो शूट करने वाले स्थानीय लोगों ने गाला को इमारत की दूसरी मंजिल पर एक व्यक्ति के पास दौड़ते हुए और बार-बार छुरा घोंपते हुए दिखाया, जब तक कि वह खून से लथपथ होकर गिर नहीं गया।


 

फिर वह पहली मंजिल पर चला गया जहां एक अन्य व्यक्ति सीढ़ियों से नीचे उतर रहा था और नीचे की भीड़ ने उसे चेतावनी दी कि वह भाग जाए, हमलावर उसके पीछे आ रहा था। करीब दो अन्य डरे हुए निवासियों को हमलावर पर चिल्लाते हुए नीचे इकट्ठे लोगों के साथ भागते देखा जा सकता है। सिलसिलेवार हत्याकांड के पीछे सटीक मंशा स्पष्ट नहीं है और पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और आगे की जांच कर रही है। घायलों को सर एचएन रिलायंस फाउंडेशन अस्पताल और पास के बीएमसी के नायर अस्पताल ले जाया गया, जहां दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।

 

पुलिस ने कहा कि आरोपी गाला अचानक चाकू लहराते हुए बाहर निकला और कम से कम पांच को निशाना बनाते हुए बेतरतीब ढंग से लोगों पर वार करना शुरू कर दिया। भयभीत स्थानीय लोगों ने पुलिस को फोन किया और टीम वहां पहुंची, और जल्द ही उस पर काबू पाने में सफल रही।

 

 

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×