महाराष्ट्र

महाराष्ट्र: अजित पवार को एक और करारा झटका, एक और MLA मरकंद जाधव पाटिल ने छोड़ा अजित का साथ वापस शरद पवार के खेमे में लौटे !

महाराष्ट्र: अजित पवार को एक और करारा झटका, एक और MLA मरकंद जाधव पाटिल ने छोड़ा अजित का साथ वापस शरद पवार के खेमे में लौटे !

महाराष्ट्र में सियासी खींचतान जारी है। अजित पवार और शरद पवार गुट में विधायकों के आने और जाने का सिलसिला जारी है। इस बीच अजित पवार को एक और झटका लगा है। एक और विधायक ने अजित पवार गुट का साथ छोड़कर शरद पवार के गुट में वापसी कर ली है। मरकंद जाधव पाटिल तीसरे विधायक हैं, जिन्होंने एक हफ्ते में अजित पवार का साथ छोड़ दिया है। उनसे पहले रामराजे नाईक-निंबालकर और दीपक चव्हाण ने अजित का पाला बदलकर शरद के खेमे में पहुंच चुके हैं।

बता दें कि मरकंद जाधव पाटिल महाराष्ट्र के सतारा जिले की वाई विधानसभा सीट से विधायक हैं। मकरंद के साथ उनके सैकड़ों समर्थक ने भी अजित गुट को झोड़ दिया है।

गौरलब है कि अजित पवार के शिवसेना-बीजेपी सरकार में शामिल होने के बाद एनसीपी दो धड़ों में बंट चुकी है। शरद पवार और अजित पवार में पार्टी के कब्जे की लड़ाई जारी है। दोनों गुटों ने 5 जुलाई को बैठक कर शक्ति प्रदर्शन भी किया था। इस बैठक के दौरान अजित गुट ने दावा किया था उनके पास विधायकों की उपस्थिति ज्यादा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×