नई दिल्ली

मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में आज दिल्ली में आम आदमी पार्टी का विशाल प्रदर्शन, दिल्ली में बढ़ाई सुरक्षा धारा-144 लागू !

मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में आज दिल्ली में आम आदमी पार्टी का विशाल प्रदर्शन, दिल्ली में बढ़ाई सुरक्षा धारा-144 लागू !

सीबीआई ने दिल्ली शराब घोटाले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आठ घंटे की पूछताछ के बाद रविवार को गिरफ्तार कर लिया। सूत्रों के मुताबिक सिसोदिया को पूछताछ में कथित तौर पर सहयोग नहीं करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

आम आदमी पार्टी ने सीबीआई के एक्शन को बदले की भावना से की गई कार्रवाई करार दिया है। आम आदमी पार्टी ने सीबीआई की कार्रवाई के विरोध में सोमवार को देशभर में विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया है। AAP दोपहर 12 बजे भाजपा मुख्यालय पर धरना भी देगी। AAP के इस ऐलान के बाद दिल्ली में सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

सुरक्षा बलों और पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि धरना-प्रदर्शन के दौरान आप कार्यकर्ता और समर्थक कानून को हाथ में ना लेने पाएं। इलाके में धारा-144 लागू कर दी गई है तो एकसाथ ज्यादा संख्या में किसी को भी एकत्र नहीं होने दिया जा रहा है। कानून व्यवस्था की स्थिति बिगड़ने ना पाए इसे लेकर सख्त निर्देश जारी किए गए हैं। सीबीआई मुख्यालय के बाहर और आसपास क इलाकों में सुरक्षा के कड़े बंदोस्त किए गए हैं। आसपास की सड़कों पर बैरिकेडिंग कर पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। वहीं उधर से गुजरने वाले हर शख्स पर नजर रखी जा रही है।

 

Related Articles

Back to top button
×