मध्यप्रदेश

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में मंदबुद्धि आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब करने वाला प्रवेश शुक्ला हिरासत में !

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में मंदबुद्धि आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब करने वाला प्रवेश शुक्ला हिरासत में !

एमपी के सीधी जिले से आदिवासी विक्षिप्त युवक पर पेशाब करने का मामला सामने आया है, जिसके बाद हंगामा मच गया है। इस मामले में आदिवासी युवक के ऊपर पेशाब करने वाले प्रवेश शुक्ला को पुलिस टीम ने देर रात उसके गांव के पास से ही गिरफ्तार कर लिया है।

 

मिली जानकारी के मुताबिक, प्रवेश शुक्ला को गिरफ्तार कर पुलिस देर रात में थाना लेकर पहुंच गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजुलता पटले समेत भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था। पुलिस आरोपित से पूरे घटना को लेकर बारीकी से पूछताछ कर रही है।


 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में एक नेता मानसिक रूप से विकलांग आदिवासी युवक पर पेशाब करते नजर आया, यह नेता बीजेपी विधायक का प्रतिनिधि प्रवेश शुक्ला बताया जा रहा है। इस घटना के बाद मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर प्रवेश शुक्ला को गिरफ्तार करने एवं कड़ी सजा देने के निर्देश दिए थे।

वही, नरोत्तम मिश्रा कर बताया कि, सीधी जिले की घटना बेहद अमानवीय और निंदनीय है। मुख्यमंत्री ने घटना के आरोपी के खिलाफ एनएसए लगाने के भी निर्देश दिए हैं। इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी। सीएम शिवराज के निर्देश के बाद बहरी थाना में एफआइआर दर्ज करने के बाद पुलिस चप्पे-चप्पे पर तैनात हो गई। आरोपित को पकड़ने के लिए देर रात तक छापामार कार्रवाई की गई और आरोपित पकड़ कर थाने लाई। आरोपित को धरपकड़ करने के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजुलता पटले ने मोर्चा संभाला।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×