राशिफल

भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल हुईं दिवंगत पत्रकार गौरी लंकेश की मां और बहन, भावुक राहुल ने ट्वीट कर कही ये बात !

भारत जोड़ो यात्रा' में शामिल हुईं दिवंगत पत्रकार गौरी लंकेश की मां और बहन, भावुक राहुल ने ट्वीट कर कही ये बात !

7 सितंबर को  तमिलनाडु  के कन्याकुमारी से शुरू हुई कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा को आज एक महीना पूरा हो गया है। कन्याकुमारी से शुरू हुई यह यात्रा केरल होते हुए कर्नाटक पहुंच चुकी है। इसी बीच शुक्रवार को दिवंगत पत्रकार गौरी लंकेश की मां और बहन कांग्रेस की इस यात्रा में शामिल हुईं।

दोनों ने राहुल गांधी के साथ पदयात्रा की। गौरी लंकेश की मां इंदिरा लंकेश और बहन कविता लंकेश ने कर्नाटक के मांड्या जिले में राहुल गांधी से मुलाकात की और फिर इस यात्रा में कुछ दूर तक पैदल चली। राहुल गांधी ने इंदिरा लंकेश को गले लगाया और यात्रा में उनका स्वागत किया। पदयात्रा के दौरान राहुल गांधी दिवंगत पत्रकार की मां का हाथ पकड़कर चल रहे थे। गौरी लंकेश का परिवार ‘भारत जोड़ो यात्रा’ में शामिल हुआ तो राहुल गांधी भावुक हो गए।


 

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘गौरी सच के लिए खड़ी रहीं। गौरी साहस के लिए खड़ी थी। गौरी आजादी के लिए खड़ी थीं। मैं गौरी लंकेश और उनके जैसे अनगिनत अन्य लोगों के लिए खड़ा हूं, जो भारत की सच्ची भावना का प्रतिनिधित्व करते हैं। भारत जोड़ो यात्रा उनकी आवाज है। इसे कभी भी खामोश नहीं किया जा सकता।

आपको बता दें कि गौरी लंकेश की 5 सितंबर 2017 की रात बेंगलुरु के राजराजेश्वरी नगर स्थित उनके घर के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Back to top button
×