उत्तरप्रदेश

भाजपा का वोट सांड चर गए,भाजपा के लोग गंगा के पानी में स्नान करने के बाद भी झूठ बोलते हैं-अखिलेश यादव

भाजपा का वोट सांड चर गए,भाजपा के लोग गंगा के पानी में स्नान करने के बाद भी झूठ बोलते हैं-अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश में चुनाव प्रचार अंतिम चरण में है  समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मऊ में सपा गठबंधन में शामिल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ( सुभासपा ) के प्रमुख ओपी राजभरऔर मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के साथ एक रैली की। इस दौरान उन्होंने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने लोगों से सुभासपा के टिकट पर चुनाव लड़ रहे माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को भी जितवाने की अपील की। अखिलेश यादव ने मुख्तार का नाम लिए बिना कहा कि गऊ और मऊ को सताया गया ।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव  ने भाजपा के नेताओं पर झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए कहा कि वैसे तो हम लोग गंगा मैया का पानी हाथ में उठाकर सच बोलने की शपथ लेते हैं, लेकिन भाजपा ( BJP ) के लोग गंगा के पानी में स्नान करने के बाद भी झूठ बोलते हैं। कहने को तो भाजपा दावा करती है कि दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है, लेकिन दुनिया में कोई पार्टी इतना झूठ नहीं बोलती होगी।

भाजपा ने गऊ और मऊ दोनों को सताया

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा का वोट सांड चर गए कि नहीं, चर गए न । अब कुछ लोग पछता रहे हैं। इनकी सरकार में मऊ भी सताया गया और गऊ भी सताई गई। भाजपा वाले गऊ और मऊ दोनों को सताया कि नहीं। सपा प्रमुख ने घोषणा पत्र के बड़े वादों का जिक्र करते हुए लोगों से अब्बास अंसारी की मदद करने की अपील की। दारा सिंह सहित गठबंधन  के सभी प्रत्याशियों को जितवाने की अपील करते हुए अखिलेश यादव ने सपा की सरकार बनने पर कानून व्यवस्था को बेहतर बनाने का वादा भी किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×