उत्तरप्रदेश

यूपी के कौशांबी में सोते वक्त ट्रिपल मर्डर, बेटी-दामाद और ससुर की गोली मारकर हत्या,भड़के लोगों ने 6 घरों में आग लगाई !

उत्तरप्रदेश के कौशांबी से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां तीन लोगों की हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है. मिली जानकारी के अनुसार कौशांबी के संदीपन घाट थाना क्षेत्र के हररायपुर में  जमीनी विवाद के चलते ट्रिपल मर्डर की घटना को अंजाम दिया गया है. दरअसल यह पूरा मामला पिता, बेटी और दामाद की गोली मारकर हत्या करने का है. कौशांबी में इस तरह पिता, बेटी और दामाद की हत्या के बाद पूरे इलाके में तनाव फैल गया.

बताया जा रहा है कि कौशांबी में ट्रिपल मर्डर की घटना के बाद नाराज ग्रामीण ने कई घरों में की आगजनी की. घटना के बाद पूरे इलाके में अफरातफरी का माहौल बन गया. वहीं आगजनी और हंगामे के बाद मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गयी है. फायर सर्विसेज़ की गाड़ी आग बुझाने की कोशिश कर रहे है.

जानकारी के अनुसार कौशांबी के हररायपुर में पिता, बेटी और दामाद की हत्या के बाद नाराज ग्रामीणों ने करीब 12 घरों में आग लगा दी. तीन लोगों की हत्या के बाद ग्रामीण काफी आक्रोशित हो गए है और पूरे इलाके में हंगामा करने लगे. हालांकि घटना के बाद भारी संख्या में मौके पर पहुंची पुलिस बल ने फिलहाल स्थिति को कंट्रोल कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार अभी मौके पर तनाव की स्थिति नहीं है.

बताया जा रहा है कि संदीपन घाट थाना क्षेत्र के पंडा चौराहा पर कुछ जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चल रहा था. इसी विवाद के बाद पिता, बेटी और दामाद की हत्या कर दी गयी, जिसके बाद गुस्साये ग्रामीणों ने इलाके में खूब हंगामा किया और कई घरों में आग लगा दी. हालांकि घटना को किस वजह से अंजाम दिया गया है कि इसको लेकर कौशांबी पुलिस की तरफ से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×