राष्ट्रीय

बीजेपी कहती है हमें वोट दो तो रामलला के दर्शन फ्री में करो लेकिन चुनाव आयोग कोई परवाह करता,रोज संविधान का उल्लंघन होता है, लोग इनके कारनामे समझ चुके हैं-कपिल सिब्बल !

राज्य सभा सांसद कपिल सिब्बल ने आज बुधवार को अपना बयान जारी कर भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधा और रोज संविधान का उल्लंघन हो रहा है का आरोप लगाया है।


कपिल सिब्बल ने कहा, “इस देश में संविधान के आधार पर राजनीति नहीं हो रही है रोज के रोज संविधान का उल्लंघन होता है। कोई धर्म के आधार पर वोट मांगता है, वे (बीजेपी) कहते हैं कि अगर हम जीत गए तो मुफ्त में राम लला के दर्शन करवाएंगे। ये कैसे राजनीति है और इसका मकसद क्या है? मकसद है कि हमें आप वोट दो तो रामलला के दर्शन फ्री में करो। ये तो कानून का उल्लंघन है लेकिन न चुनाव आयोग कोई परवाह करता है न किसी और को है। जब चुनाव याचिका फाइल होगी तब तक 5 साल निकल जाएंगे और नया चुनाव आ जाएगा।”

ईडी को पता होना चाहिए कि कानून क्या कहता है… संपत्तियों का स्वामित्व कंपनियों के पास है। शेयरधारकों के पास संपत्ति नहीं होती… यह कहना कि वे (यंग इंडियन) एजेएल की 752 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक बन गए, कानून के आधार पर ये बिल्कुल गलत है क्योंकि शेयरधारक कभी मालिक नहीं बनता… हमें बताएं कि कौन सा कानून कहता है कि शेयरधारक संपत्ति के मालिक बन जाते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×