उत्तराखंड

भारत का गलत नक्शा दिखाने पर Twitter पर FIR दर्ज़ पर भारत का गलत नक्शा दिखाने पर उत्तराखंड के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पर होगी कोई कार्यवाही ?

भारत का गलत नक्शा दिखाने पर Twitter पर FIR तो भारत का गलत नक्शा दिखाने पर उत्तराखंड के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पर क्यों नहीं ?

उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आज अपने पद और गोपनीयता की शपथ ली लेकिन इसके तुरंत बाद से ही धामी विवादों में आ गए।

क्या है विवाद

कहते है TWITTER पे लिखा झुटलाया नहीं जा सकता ऐसा ही कुछ के साथ उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी हो गया है धामी की शपथ से पहले ट्विटर यूजर्स ने एक नक्शा ढूंढ निकाला है .मामला उनके 6 साल पुराने एक ट्वीट से जुड़ा है। धामी ने 2015 में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने अखंड भारत का नक्शा शेयर किया था, लेकिन इस नक्शे में लद्दाख और पाकिस्तान के कब्जे वाले इलाके नहीं थे।

TWITTER पर FIR  तो पुष्कर सिंह धामी पर क्यों नहीं

अब सोशल मीडिया पर लोग लगातार ये सवाल पूछ रहे है की भारत का गलत नक्शा दिखाने पर Twitter पर FIR दर्ज़ की जा सकती है तो भारत का गलत नक्शा दिखाने पर उत्तराखंड के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पर क्यों नहीं ?

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×