उत्तरप्रदेश

एक गीत से काँप गयी यूपी में बुलडोज़र बाबा की सरकार ‘यूपी में का बा” गाने वाली लोक गायिका नेहा सिंह राठौर पर नफरत फैलाने का लगाया आरोप ! तो अखिलेश यादव ने कसा तंज़ बोले में यूपी में झुठ्ठे केसों की बहार बा

एक गीत से काँप गयी यूपी में बुलडोज़र बाबा की सरकार 'यूपी में का बा'' गाने वाली लोक गायिका नेहा सिंह राठौर पर नफरत फैलाने का लगाया आरोप ! तो अखिलेश यादव ने कसा तंज़ बोले में यूपी में झुठ्ठे केसों की बहार बा

यूपी में का बा’ फेम सिंगर नेहा सिंह राठौड़ को उत्तर प्रदेश पुलिस ने नोटिस जारी किया है। पुलिस ने उनके ऊपर नफरत फैलाने का आरोप लगाया है। मंगलवार रात नेहा सिंह राठौर के घर पुलिस नोटिस देने पहुंची थी। नोटिस में कहा गया है कि नेहा सिंह राठौर ने ‘का बा सीजन-2’ वीडियो के जरिए समाज में वैमनस्य फैलाने का काम किया है। यह गाना हाल ही में उन्होंने कानपुर के अग्निकांड को मुद्दा बनाते हुए गाया था। नोटिस में उनसे 7 सवाल किए गए हैं, जिनका स्पष्टीकरण तीन दिन में देने के लिए कहा गया है।

नोटिस में कहा गया है कि अगर जवाब संतोषजनक हुआ तो आईपीसी और सीआरपीसी की धाराओं के तहत केस दर्ज किया जाएगा। मंगलवार शाम को नेहा सिंह राठौर ने अपने ट्विटर अकांउट और यू-ट्यूब चैनल पर इस नोटिस को दिए जाने का वीडियो शेयर किया है।


 

इस नोटिस को लेकर समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने ट्विट करके योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि यूपी में ‘का बा’, यूपी में झुठ्ठे केसों की बहार बा, यूपी में अगली बार बीजेपी बाहर बा।

Related Articles

Back to top button
×