उत्तरप्रदेश

पूनम पांडेय की मौत का रहस्य गहराया ,शव कहां है? मौत की घोषणा के बाद से पूनम पांडे की बहन फोन बंद कर लापता!

शुक्रवार को अभिनेत्री पूनम पांडे के निधन की खबर सामने आई। उनके मैनेजर ने इस दुखद खबर की पुष्टि सोशल मीडिया पर की है। इतनी कम उम्र में एक्ट्रेस के यूं दुनिया से चले जाने पर हर कोई हैरान है। लेकिन, निधन की खबर के बीच कई सवाल भी हैं, जिनका जवाब किसी के पास नहीं है। किसी को ये जानकारी नहीं कि अभिनेत्री का शव कहां है? अभिनेत्री लोखंडवाला के जिस एरिया में रहती थीं, उस बिल्डिंग के पार्क में कोई भी उनके निधन से जुड़े सवाल का जवाब देने को राजी नहीं है। इतना ही नहीं, मुंबई के वर्ली में रहने वाली पूनम पांडे की बहन ने अपना मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया है।
पूनम की मैनेजर बताने वाली निकिता शर्मा ने आज प्रेस रिलीज जारी करके सर्वाइकल कैंसर से मौत होने की पुष्टि की। इस प्रेस रिलीज में जो फोन नंबर लिखा हुआ था, वो पश्चिम बंगाल के एक व्यक्ति का है, जिसका पूनम पांडे से कोई ताल्लुक नहीं है।
पूनम की PR टीम का कहना है कि हमें आज सुबह मौत की खबर खुद पूनम की फैमिली से मिली, बॉडी फिलहाल कानपुर (यूपी) में है, लेकिन हमारा खुद संपर्क नहीं हो पा रहा। कानपुर का जो एड्रेस है, वहां पूनम की कोई जानकारी किसी को नहीं है। मुंबई के अंधेरी वेस्ट में घर पर भी पूनम मौजूद नहीं हैं। बहन श्रद्धा फोन नहीं उठा रही है। पूरा बॉलीवुड चुप है। एक भी शोक संदेश नहीं है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×