पंजाब

पंजाब के पटियाला में SHO पर तलवार से हमला; पत्थरबाजी और फायरिंग की खबर ,पंजाब पुलिस,अरविंद केजरीवाल की हाजिरी लगाने में जुटी,बीजेपी का आरोप !

पंजाब पुलिस दिल्ली में डिक्टेशन ले रही है। वह इस में बिजी है कि किसके घर जाना है, किसको उठाना है-

पंजाब के पटियाला में जुलूस निकालने को लेकर दो समुदायों में झड़प और पत्थरबाजी की खबर हैं । दो समुदायों के बीच तनाव में एक एसएचओ समेत 8 लोग घायल हो गए। पटियाला में काली मंदिर के पास दो समुदाय आपस में भिड़ गए। इस दौरान एक समुदाय जहां पत्थरबाजी कर रहा था वहीं, दूसरा समुदाय तलवार लहरा रहा था। इस दौरान एक घर की छत से पुलिस पर पत्थरबाजी भी की गई।

आप के सत्ता संभालने के बाद से किसानो की आत्महत्या ,कबड्डी प्लयेरों की हत्याएये और अब दो गटों में झड़प और पत्थरबाजी से परेशान आम आदमी किसान और नौजवान !


 

पंजाब के पटियाला में दो संगठनों के बीच शुक्रवार को हुई झड़प को लेकर बीजेपी ने आम आदमी पार्टी सरकार पर निशाना साधा है। बीजेपी नेता आरपी सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पंजाब की सरकार का दुरुपयोग कर रहे हैं। आरपी सिंह ने कहा कि केजरीवाल सरकार राजनीति प्रतिशोध के लिए काम कर रही है। सिंह ने आरोप लगाया कि भगवंत मान ने पंजाब की पुलिस दिल्ली सरकार को दे दी है। सिंह ने कहा कि पंजाब की पुलिस और प्रशासन दिल्ली में केजरीवाल की हाजिरी लगाने में व्यस्त हो तो कैसे काम चलेगा।

पंजाब पुलिस दिल्ली में डिक्टेशन ले रही है

बीजेपी नेता आरपी सिंह ने कहा कि पंजाब पुलिस दिल्ली में डिक्टेशन ले रही है। वह इस में बिजी है कि किसके घर जाना है, किसको उठाना है। सिंह ने कहा कि पटियाला में जो यह झड़प हुई है यह सरकार की चूक है। बीजेपी ने इस राजनीतिक मंशा की चूक बताया। बीजेपी नेता ने कहा कि अब तो डर यह लगता है कि मैं चैनल पर बोल रहा हूं तो मेरे घर भी पुलिस आ जाएगी। आम आदमी पार्टी की सरकार राजनीतिक प्रतिशोध के लिए पंजाब पुलिस का प्रयोग कर रही है। पंजाब पुलिस के अधिकारी दिल्ली में बैठे हैं।

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×