उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश-देवरिया प्रयाग राज के बाद अब संभल में युवती की दुपट्‌टे से गला घोटकर हत्या:अर्धनग्न हालत में बाजरे के खेत में मिला शव, दरिंदगी की आशंका,

उत्तर प्रदेश के संभल में युवती की दुपट्‌टे से गला घोटकर हत्या:अर्धनग्न हालत में बाजरे के खेत में मिला शव, दरिंदगी की आशंका, गोद में लाश उठाकर लाया भाई संभल में एक युवती की हत्या कर लाश जंगल के बीच बाजरे के खेत में फेंक दी गई। लाश अर्धनग्न हालत में थी। युवती के दुपट्‌टे से ही उसका गला घोटा गया था।

बताया जाता है कि युवती सुबह अचानक गायब हो गई थी। परिवार के लोग उसे खोज रहे थे, तभी शाम को उसकी लाश घर से थोड़ी दूरी पर खेत में पड़ी मिली। भाई रोता हुआ बहन की लाश गोद में उठाकर घर लेकर लाया।


 

अर्धनग्न हालत में लाश मिलने की सूचना पर थाने की पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौके पर पहुंची। परिजनों से पूछताछ के बाद घटनास्थल को सील कर दिया गया। फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाकर जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वारदात कोतवाली बहजोई क्षेत्र के एक गांव की है।

 

गांव के रहने वाले पीड़िता के भाई ने बताया,” हम लोग सुबह अपने खेत में धान काटने गए थे। लौटकर आए तो बहन (26) के साथ चाय पी। उसके बाद हम लोग फिर खेत में धान काटने चले गए। दोपहर को जब हम लोग लौटे तो बहन घर में नहीं थी। तभी पशुओं के लिए चारा लेकर लौट रहे कुछ युवकों ने बेटी की लाश बाजरे के खेत में पड़ी देखी। उसकी कमर के नीचे के कपड़े गायब थे। उसके ही दुपट्‌टे से उसका गला कसा गया था।

 

पीड़िता की मां ने बताया ,” बेटी की शादी 5 साल पहले की थी। लेकिन उसका पति उसे मानसिक रूप से कमजोर बातकर छोड़ गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×