राजस्थान

राजस्थान मानवता पर कलंक-प्रतापगढ़ जिले में एक महिला को निर्वस्त्र करने का एक वीडियो वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस की 12 टीमें गठित !

पुलिस महानिदेशक उमेश मिश्रा के मुताबिक यह घटना प्रतापगढ़ जिले के धरियावाद थाने के पहाडा ग्राम पंचायत के निचलाकोटा गांव की है, जहां महिला को नग्न कर घुमाया गया। डीजीपी उमेश मिश्रा के निर्देश पर एडीजी क्राइम दिनेश एमएन प्रतापगढ़ के लिए रवाना हो गए हैं। डीजीपी ने दिए तत्काल आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दिए हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में बताया गया है कि आरोपियों में महिला का पति भी शामिल है। वीडियो एक शख्स महिला के जबरन कपड़े उतारतना हुआ दिखाई दे रहा है।


 

डीजीपी ने बताया कि पीड़िता व आरोपी दोनो ही आदिवासी समाज के हैं। पीड़िता के पूर्व ससुर सहित अन्य परिजनों से इस घटना को अंजाम दिया है। सूचना मिलते ही पुलिस पंहुची मौके पर। एसपी डिप्टी एसपी व थानाधिकारी भी तत्काल पहुंचे घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। एसपी अमित कुमार ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस की 6 टीमो का गठन कर मुल्जिमो को डिटेन करने की हो रही कार्रवाई की जा रही है।

 

रात साढ़े ग्यारह बजे डीजीपी श्री मिश्रा ने बताया कि घटना में लिप्त सभी 8 आरोपियों को डिटेन किया गया है। सभी आरोपियों को जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×