महाराष्ट्र

नवाब मलिक की गिरफ्तारी के बाद अब शिवसेना नेता यशवंत जाधव के घर केंद्रीय जांच एजेंसी की छापेमारी,नवाब मलिक की गिरफ्तारी के विरोध प्रदर्शन में लिया था हिस्सा।

नवाब मलिक की गिरफ्तारी के बाद अब शिवसेना नेता यशवंत जाधव के घर केंद्रीय जांच एजेंसी की छापेमारी,नवाब मलिक की गिरफ्तारी के खिलाफ आयोजित विरोध प्रदर्शन में हिस्सा लिया था।

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक की गिरफ्तारी के बाद अब मुंबई नगर निगम की स्थायी समिति के अध्यक्ष और शिवसेना नेता यशवंत जाधव के मझगांव स्थित आवास पर शुक्रवार सुबह आयकर अधिकारियों ने छापेमारी की।

आयकर विभाग के अधिकारी सीआरपीएफ जवानों के साथ आज सुबह यशवंत जाधव के घर पहुंचे। फिलहाल उनके घर पर दस्तावेजों की जांच की जा रही है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यशवंत जाधव से किस मामले में पूछताछ की जा रही है।

आपको बता दें कि यशवंत जाधव पिछले पांच साल से स्थायी समिति के अध्यक्ष हैं। बीजेपी नेता लगातार उन पर गुमनाम कंपनियों के जरिए वित्तीय हेरफेर का आरोप लगाते रहे हैं।

नवाब मलिक की गिरफ्तारी के विरोध प्रदर्शन में लिया था हिस्सा 

यशवंत जाधव ने प्रवर्तन निदेशालय द्वारा महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक को गिरफ्तार किए जाने के विरोध में गुरुवार को महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार और राज्य के कई अन्य मंत्रियों ने यहां धरना दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×