मध्यप्रदेश

नप गए नड्डा ,राहुल गांधी के मुद्दे पर जेपी नड्डा द्वारा OBC समाज के अपमान को लेकर अखिल भारतीय पिछड़ा वर्ग न्याय जन जागरण ने नड्डा को भेजा कानूनी नोटिस, माफ़ी मांगे जे पी नड्डा नहीं तो कानूनी कार्यवाही के लिए रहे तैयार !

राहुल गांधी के खिलाफ ओबीसी समाज को ढाल बनाकर हमला कर रहे भाजपा को खामियाजा भुगतना पड़ा गया है, अब अखिल भारतीय पिछड़ा वर्ग न्याय जन जागरण की मुख्य संयोजक साधना भारती ने जेपी नड्डा के ख़िलाफ़ ही लीगल नोटिस जारी कर दिया है।

केंद्र की मौजूदा सरकार या भारतीय जनता पार्टी का हर नेता मंत्री इन दिनों ओबीसी शब्द का ख़ूब इस्तेमाल कर रहा है।

भाजपा के मुताब़िक कांग्रेस के नेता राहुल गांधी ने ओबीसी समाज का अपमान कर दिया है।

क्योंकि उन्होंने नीरव मोदी… ललित मोदी… को चोर कह दिया है। दरअसल राहुल गांधी का निशाना सीधे तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर था। मूल प्रश्न ये है की राहुल गांधी ने ललित मोदी और नीरव मोदी को चोर कह दिया तो पूरे ओबीसी समाज का अपमान हो गया ?

इसी मुद्दे को लेकर अखिल भारतीय पिछड़ा वर्ग न्याय जन जागरण नामक संस्था को भाजपा नेताओं की चालाकी समझ आ गई, और उन्होंने जेपी नड्डा को कड़े शब्दों के साथ लीगल नोटिल थमा दिया। साथ ही साथ अल्टीमेटम भी दिया कि अगर तय समय के भीतर उन्होंने ओबीसी समाज से माफी नहीं मांगी तो इस मामले को सुप्रीम कोर्ट ले जाएंगे।


 

अखिल भारतीय पिछड़ा वर्ग न्याय जन जागरण अभियान की मुख्य संयोजक साधना भारती ने प्रेस वार्ता कर बताया मोदी कोई जाति नहीं है,मोदी तो सरनेम है,सम्मानित व्यापारियों का।ओबीसी की जातिगत जनगणना ना कराकर पीएम मोदी जी ने ओबीसी का घोर अपमान किया है । साथ ही साधना भारती ने मांग की की भाजपा के अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने दिए बयानों के लिए माफ़ी मांगे और पीएम मोदी देश में जल्द से जल्द जातिगत जनगणना कराएं !

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×