मध्यप्रदेश

देश से बेरोज़गारी,महंगाई ,भ्र्ष्टाचार का सफाया करने के बाद अब BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय को भी मोदी जी की तरह महिलायें सुपर्णखा लगने लगी !

देश से बेरोज़गारी,महंगाई ,भ्र्ष्टाचार का सफाया करने के बाद अब BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय को भी मोदी जी की तरह महिलायें सुपर्णखा लगने लगी !

देश से बेरोज़गारी,महंगाई ,भ्र्ष्टाचार का सफाया करने के बादब भाजपा नेता बताएंगे महिलाओं को क्या पहनना है कैसे पहनना है ,इसी दिशा में BJP नेता कैलाश विजयवर्गीय ने बताया “लड़कियां इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं, पूरी शूर्पणखा लगती हैं !

कैलाश विजयवर्गीय का सोशल मीडिया पर हनुमान जयंती का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें कैलाश विजयवर्गीय कह रहे हैं कि कुछ महिलाएं ऐसे कपड़े पहनकर निकलती हैं कि मन करता है उनको कार से उतरकर थप्पड़ मार दें। वो पूरी शूर्पणखा लगती हैं।


 

वीडियो में कैलाश विजयवर्गीय आगे कह रहे हैं “मैं कभी-कभी देखता हूं, मैं आज भी जब निकलता हूं, पढ़े-लिखे नौजवानों, बच्चों को झूमते हुए देखता हूं तो सच में ऐसी इच्छा होती है कि पांच-सात ऐसी दूं कि उनका नशा उतर जाए। सच कह रहा हूं, भगवान की कसम। हनुमान जयंती पर झूठ नहीं बोलूंगा। लड़कियां भी इतने गंदे कपड़े पहनकर निकलती हैं कि… अपन महिलाओं को देवी बोलते हैं। उनमें देवी का स्वरूप ही नहीं दिखता। बिल्कुल शूर्पणखा लगती हैं। सच में अच्छा सुंदर भगवान ने शरीर दिया है। जरा अच्छा कपड़ा पहनो यार। बच्चों में आप संस्कार डालिए। मैं बहुत चिंतित हूं।”

कैलाश विजयवर्गीय ने एक बार इंदौर में अफसरों को चेताते हुए कहा था कि उन्हें कमर के नीचे वार करने के लिए मजबूर न किया जाए, यदि ऐसा होता है तो वो अपना संकल्प तोड़ देंगे। इतना ही नही कैलाश विजयवर्गीय ने एसडीएम और दूसरे अफसरों को चेताते हुए कहा था कि अगर इंदौर में संघ के पदाधिकारी नही होते तो वो शहर में आग लगा देते।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×