मणिपुर

देश के राज्य मणिपुर में हुआ आतंकी हमला देश के प्रधानमंत्री और देश के गृह मंत्री ने संवेदना का एक शब्द तक नहीं बोला !

संवेदना का एक शब्द तक नहीं बोला विपक्ष को कोसते नज़र आये गृह मंत्री !

देश के राज्य मणिपुर में आज “13 नवंबर, 2021 को 11:00 बजे थिंगघाट, मणिपुर में विद्रोहियों द्वारा असम राइफल्स के एक काफिले पर घात लगाकर हमला किया गया जिसमे कर्नल विप्लव त्रिपाठी कमांडिंग ऑफिसर सहित पांच सैनिकों पर हमला किया गया था।


इस हमले में कर्नल विप्लव त्रिपाठी, सीओ 46 असम राइफल्स, जो आज मणिपुर में अपनी पत्नी, 8 साल के बेटे और 4 सैनिकों के साथ एक घात में मारे गए।

 

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी ने ट्वीट कर हमले में शहीद हुए लोगो के प्रति संवेदना प्रकट की !

 

राहुल गाँधी ने ट्वीट कर लिखा “मणिपुर में सेना के क़ाफ़िले पर हुए आतंकी हमले से एक बार फिर साबित होता है कि मोदी सरकार राष्ट्र की सुरक्षा करने में असमर्थ है।शहीदों को मेरी श्रद्धांजलि व उनके परिवारजनों को शोक संवेदनाएँ। देश आपके बलिदान को याद रखेगा”

लेकिन घटना के घण्टे बीत जाने के बाद भी देश के प्रधानमंत्री और देश के ग्रह मंत्री ने संवेदना का एक शब्द तक नहीं बोला ! गृह मंत्री शहर का नाम बदलने में व्यस्त और विपक्ष को कोसते नज़र आये नज़र आये !

एक समय था तत्काल अपने कार्यक्रम रद्द कर स्तिथि का जायज़ा लेने लगते थे देश के विश्वास दिलाते थे की आतंक का और आतंकियों का मुकाबला किया जाएगा आज मणिपुर में हुए आतंकी हमले के बावजूद देश के ग्रह मंत्री ने घटना पे कोई प्रतिक्रिया तक नहीं दी है !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×