नई दिल्ली

दिल्ली में 20 साल की लड़की से गैंगरेप के बाद गंजा कर चेहरे पर कालिख पोत सड़कों पर घुमाया, स्वाति मालीवाल ने पुलिस को जारी किया नोटिस !

दिल्ली में 20 साल की लड़की से गैंगरेप के बाद गंजा कर चेहरे पर कालिख पोत सड़कों पर घुमाया, स्वाति मालीवाल ने पुलिस को जारी किया नोटिस !

देश की राजधानी दिल्ली से एक मानवता को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप दहल जायेंगे बताया जा रहा है कि दिल्ली के कस्तूरबा नगर इलाके में एक 20 साल की लड़की के साथ अवैध शराब बेचने वालों द्वारा गैंगरेप किया गया साथ ही उसे उसे गंजा कर, चप्पल की माला पहना पूरे इलाक़े में मुँह काला करके घुमाया गया ये जानकारी स्वाति मालीवाल ने दी है।

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर बताया कि- “मैं लड़की से मिली। उसने बताया कैसे 3 आदमियों ने उसके साथ गैंग रेप किया वहाँ खड़ी औरतों ने उनको रेप करने को उकसाया। लड़की के शरीर पे अमानवीय घाव हैं। उसको गंजा कर मुँह काला कर इलाक़े में घुमाया गया। अवैध शराब बेचने वालों की दबंगई बहुत बढ़ गयी है। इनपे पुलिस को शिकंजा कसना चाहिए!


उन्होंने आगे लिखा कि- कस्तूरबा नगर में 20 साल की लड़की का अवैध शराब बेचने वालों द्वारा गैंगरेप किया गया, उसे गंजा कर, चप्पल की माला पहना पूरे इलाक़े में मुँह काला करके घुमाया। मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूँ। सब अपराधी आदमी औरतों को अरेस्ट किया जाए और लड़की और उसके परिवार को सुरक्षा दी जाए।
मौके पर पहुंचकर पुलिस ने लड़की को बचाया और फिलहाल उसकी काउंसलिंग की जा रही है पुलिस ने लड़की की शिकायत पर गैंगरेप की एफआईआर दर्ज की है और महिला के साथ बदसलूकी के आरोप में चार महिलाओं को ही गिरफ्तार किया है और आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है।

 

इस मामले को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि महिला के साथ गैंगरेप भी हुआ है। 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×