नई दिल्ली

दिल्ली नगर निगम मेयर चुनाव की वोटिंग से पहले सदन में हंगामा , AAP-BJP पार्षदों में हुई धक्कामुक्की ,हंगामे का वीडियो वायरल !

दिल्ली नगर निगम मेयर चुनाव की वोटिंग से पहले सदन में हंगामा , AAP-BJP पार्षदों में हुई धक्कामुक्की !

दिसंबर में हुए दिल्ली नगर निगम चुनाव में आप ने 134 सीटों पर जीत दर्ज की थी और एमसीडी में बीजेपी का 15 साल का शासन खत्म हुआ था. बीजेपी ने 104 वार्ड में जीत हासिल की थी.

 

एमसीडी के मनोनीत पार्षदों को शपथ दिलाने पर आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने सदन में हंगामा किया. आम आदमी पार्टी के पार्षदों का कहना है कि मनोनीत पार्षद गैरकानूनी तरीके से सदन में भेजे गए हैं, उनको शपथ नहीं दिलाई जानी चाहिए. सदन में बीजेपी पार्षद भी नारेबाजी कर रहे हैं. बीजेपी पार्षद दिल्ली सरकार और सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नारे लगा रहे हैं. सदन में जबरदस्त हंगामे की वजह से शपथ दिलाने की प्रक्रिया को रोक दिया गया है. अभी केवल एक ही मनोनीत पार्षद को शपथ दिलाई जा सकी है.

 

दिल्ली नगर निगम मेयर चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी का कहना है कि पहले चुन कर आए पार्षदों का शपथ क्यों नहीं हुआ? इसी दौरान सदन में हंगामा हुआ. साथ ही साथ बीजेपी और आप पार्षदों में धक्का-मुक्की हुई.

दिल्ली नगर निगम मेयर चुनाव से पहले हंगामा हो गया है. सत्या शर्मा के शपथ लेने पर हंगामा हुआ. आप का कहना है कि बीजेपी के मनोनीत पार्षदों का पहले शपथ क्यों हुआ? इसके लेकर ही हंगामा हुआ है. हो गया है. सत्या शर्मा के शपथ लेने पर हंगामा हुआ. आप का कहना है कि बीजेपी के मनोनीत पार्षदों का पहले शपथ क्यों हुआ? इसके लेकर ही हंगामा हुआ है.


 

Related Articles

Back to top button
×