नई दिल्ली

दिल्ली के लाहौरी गेट के पास दो मंजिला इमारत के ढह जाने के बाद हादसे में तीन की मौत, NDRF का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी,!

दिल्ली के लाहौरी गेट के पास दो मंजिला इमारत के ढह जाने के बाद हादसे में तीन की मौत, NDRF का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, !

दिल्ली के लाहौरी गेट के पास रविवार शाम दो मंजिला इमारत के ढह जाने के बाद दो और अन्य लोगों को मलबे से बाहर निकाले जाने की खबर है. ताजा अपडेट के अनुसार दिल्ली पुलिस ने बताया कि इस हादसे में तीन लोगों की मौत की खबर है !

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा बीते रविवार शाम करीब साढ़े सात बजे की है. दिल्ली पुलिस ने मीडिया को बताया कि इस हादसे में घायल 10 लोगों को लोक नायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया, जिनमें से लड़की की इलाज के दौरान मौत हो गई. बता दें कि 9 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. अब मलबे से निकाले जाने वाले लोगों की संख्या बढ़कर 11 हो गयी है. हादसे वाले जगह पर राहत एवं बचाव कार्य जारी है. मलबा हटाकर लोगों को वहां से निकाला जा रहा है !

दिल्ली की यह इमारत दो मंजिला थी. साथ ही उन्होंने बताया कि यह इमारत जीर्ण-शीर्ण हालत में थी. अचानक से इसके ढह जाने से कई लोग घायल हुए है. 10 लोगों को एलएनजेपी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने जानकारी दी कि इलाज के दौरान एक चार वर्षीय बच्ची की मौत हो गयी है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. बता दें कि घटना के तुरंत बाद वहां एनडीआरएफ की टीमें वहां पहुंची और अभी भी मौके पर मौजूद है.

 

वहीं, सोमवार सुबह एनडीआरएफ कमांडर गौरव पटेल ने बताया था कि इस बचाव अभियान के दौरान दो अन्य लोगों को बाहर निकाला गया है. हालांकि उनके स्वास्थ्य के बारे में स्थिति से मेडिकल टीम ही अवगत कराएगी. अभी मिली ताजा जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस ने बताया है कि रेस्क्यू किए गए दोनों शख्स की मौत हो गयी है.

Related Articles

Back to top button
×