पश्चिम बंगाल

कौन हैं अर्पिता मुखर्जी, कोलकाता की मिस्ट्री वुमन जो 20 करोड़ रुपये के साथ पकड़ी गई है !

कौन हैं अर्पिता मुखर्जी, कोलकाता की मिस्ट्री वुमन जो 20 करोड़ रुपये के साथ पकड़ी गई है !

इंटरनेट शुक्रवार को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा रुपये की वसूली की खबर के साथ विस्फोट हो गया। कोलकाता में अर्पिता मुखर्जी के घर से 20 करोड़। ईडी के अनुसार बरामद धन पश्चिम बंगाल स्कूल सेवा आयोग और पश्चिम बंगाल प्राथमिक शिक्षा बोर्ड में बहुचर्चित भर्ती घोटाले से जुड़ा है।

ईडी ने अपने निजी अकाउंट से ट्वीट कर लिखा, “ईडी पश्चिम बंगाल स्कूल सेवा आयोग और पश्चिम बंगाल प्राथमिक शिक्षा बोर्ड में भर्ती घोटाले से जुड़े विभिन्न परिसरों में तलाशी अभियान चला रहा है।”


 

अर्पिता मुखर्जी एक छोटे समय की अभिनेत्री हैं, जिन्होंने कम बजट की कई तमिल और उड़िया फिल्मों में अभिनय किया है लेकिन पश्चिम बंगाल के वाणिज्य और उद्योग मंत्री पार्थ चटर्जी के करीबी सहयोगी के रूप में उनकी पहचान मौजूदा मामले में सबसे ज्यादा मायने रखती है। उन्हें पिछले विधानसभा चुनावों में चटर्जी के लिए प्रचार करते देखा गया था, जब चटर्जी ने बेहाला वेस्ट सेंटर से चुनाव लड़ा था।

कई लोगों का आरोप है कि वह भर्ती घोटाले में एक वाहक रही है, जिसके मास्टरमाइंड बंगाल सरकार में वरिष्ठ अधिकारी और राजनेता रहे हैं। रु. माना जाता है कि ईडी द्वारा बरामद किए गए 20 करोड़ रुपये घोटाले की आय के माध्यम से एकत्र किए गए थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×