मध्यप्रदेश

कवच तो पूरी तरह से काम कर रहा है लेकिन रेल यात्रियों और माल गाड़ियों को नहीं प्रधानमंत्री रेल मंत्री और सरकार बचाने के लिए,जबलपुर और कटनी में फिर पटरी से उतरे मालगाड़ी के दो डिब्बे !

कवच तो पूरी तरह से सही काम कर रहा है लेकिन रेल यात्रियों और माल गाड़ियों को नहीं प्रधानमंत्री रेल मंत्री और सरकार बचाने के लिए,जबलपुर और कटनी में फिर पटरी से उतरे मालगाड़ी के दो डिब्बे !

ओडिशा के बाद अब  मध्य प्रदेश में मंगलवार को दो रेल हादसे हुए। पहली घटना जबलपुर में एलपीजी ले जा रही मालगाड़ी के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। बताया जा रहा है कि यह हादसा मंगलवार शाम करीब 7:30 बजे हुई। हादसा कटनी के रेलवे यार्ड में हुआ। हालांकि इस हादसे में जान माल का नुकसान नहीं हुआ है। हादसे की सूचना के बाद रेलवे कर्मचारियों ने लगभग 1 घंटे की मशक्कत के बाद पटरी पर लाकर उसे गंतव्य की ओर रवाना किया।

दूसरा हादसा रात 10:30 बजे भेड़ाघाट के निकट भिटोनी में हुआ। यहां गैस से भरे मालगाड़ी का बैगन पटरी से उतर गया। CPRO पश्चिम मध्य रेलवे के मुताबिक, गैस फैक्ट्री के अंदर रैक को खाली करने जा रही LPG से भरी मालगाड़ी के 2 बोगी पटरी से उतर गए।जानकारी के अनुसार घटना रात करीब 11:30 बजे की बताई जा रही है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×