राष्ट्रीय

इंडिया गठबंधन आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध और चुनावी बांड मुद्दे के खिलाफ दिली में BJP मुख्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन करेगा !

आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा कि विपक्षी इंडिया गठबंधन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी और चुनावी बांड मुद्दे के खिलाफ आज दिल्ली में बीजेपी मुख्यालय के सामने विरोध प्रदर्शन करेगा।

इंडिया गठबंधन ने रविवार को घोषणा की थी कि केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में वह 31 मार्च को रामलीला मैदान में एक संयुक्त रैली आयोजित करेगा।

आप के दिल्ली संयोजक गोपाल राय ने कहा था, “हम देश की मौजूदा स्थिति के विरोध में 31 मार्च को रामलीला मैदान में एक भव्य रैली का आयोजन करने जा रहे हैं। इस कार्यक्रम में इंडिया गठबंधन के प्रमुख नेता सक्रिय रूप से शामिल होंगे।”

दिल्ली के मंत्रियों आतिशी और सौरभ भारद्वाज के साथ दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अरविंदर सिंह लवली और अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ राय ने कहा था, “लोकतंत्र और राष्ट्र को आसन्न खतरों का सामना करना पड़ रहा है। इंडिया गठबंधन से संबंधित सभी दल इस महासमर में एकजुट होंगे। वे राष्ट्र के हितों की रक्षा और लोकतंत्र को बनाए रखने के लिए रैली करेंगे।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×