नई दिल्ली

अरविन्द केजरीवाल को कांग्रेस पंजाब प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्दू का करारा जवाब खोली केजरीवाल के दिल्ली मॉडल की पोल,पूछा कितनी महिला मंत्री है दिल्ली में कितनी महिलाओं को मिलता है 1000 रूपया ?

2015 में 2015 के घोषणापत्र में आपने दिल्ली में 8 लाख नई नौकरियों और 20 नए कॉलेजों का वादा किया था, नौकरियां और कॉलेज कहां हैं?

कांग्रेस पंजाब प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्दू ने आज दिल्ली को मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल को आड़े हाथो लिया व् दावों के साथ खोली केजरीवाल के दिल्ली मॉडल की पोल !

नवजोत सिंह सिद्दू ने आज एक के बाद एक कई ट्वीट किया सिद्दू ने ट्वीट कर पूछा दिल्ली सरकार में कितनी महिला मंत्री है ? सिद्दू ने ट्वीट में लिखा ” जिनके घर शीशे के होते हैं, वे दूसरों पर पत्थर नहीं फ़ेंका करते।
@अरविंद केजरीवाल
जी आप महिला सशक्तिकरण, नौकरी और शिक्षकों की बात करते हैं। हालाँकि, आपके मंत्रिमंडल में एक भी महिला मंत्री नहीं है। शीला दीक्षित जी द्वारा छोड़े गए राजस्व अधिशेष के बावजूद दिल्ली में कितनी महिलाओं को ₹1000 मिलते हैं !!

 

एक अन्य ट्वीट में सिदू ने लिखा

“महिला सशक्तिकरण का अर्थ है चुनावी प्रक्रिया के हर चरण में महिलाओं को अनिवार्य रूप से शामिल करना जैसे कांग्रेस पंजाब में कर रही है। सच्चा नेतृत्व ₹1000 का लॉलीपॉप देने में नहीं है, बल्कि स्वरोजगार और महिला उद्यमियों को कौशल प्रदान करके उनके भविष्य में निवेश करना है – पंजाब मॉडल”

तीसरे ट्वीट में सिदू ने लिखा

शिक्षकों और नौकरियों पर, 2015 में दिल्ली में शिक्षकों की 12515 रिक्तियां थीं, और 2021 में दिल्ली में शिक्षकों की ऐसी 19907 रिक्तियां हैं … और आप ज्यादातर रिक्त पदों को सिर्फ अतिथि व्याख्याताओं द्वारा भर रहे हैं …

अपने अंतिम ट्वीट में सिदू ने लिखा

अपने 2015 के घोषणापत्र में आपने दिल्ली में 8 लाख नई नौकरियों और 20 नए कॉलेजों का वादा किया था, नौकरियां और कॉलेज कहां हैं? आपकी असफल गारंटियों के विपरीत, पिछले 5 वर्षों में दिल्ली की बेरोजगारी दर लगभग 5 गुना बढ़ गई है !!

 

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×