लाइफस्टाइल

अपने पार्टनर को हमेशा उतना ही महत्त्व दो जितना पहली बार दिया था ,नए नए तरीको से रिश्ते में यूं एड करें मसाला, रोमांच और रोमांस को और बनाएं ज़बरदस्त !

शादी के कुछ समय बाद ही हम अपने रिश्ते को लेकर काफ़ी ढीला रवैया अपनाने लगते हैं, जिससे धीर-धीरे रिश्ता बोरिंग होने लगता है और हमारा अप्रोच काफ़ी कैज़ुअल. रिश्ते में से प्यार, स्पाइस और रोमांस ग़ायब सा होने लगता है, ऐसे में पता ही नहीं चलता कब रिश्ता हमसे दूर होकर छूटने लगता है, बेहतर होगा अपने रिश्ते को यहां तक पहुंचने ही न दिया जाए और उसको स्लो होने से बचाएं. यहां हम कुछ स्मार्ट तरीक़े बता रहे हैं जिससे आपका रिश्ता हमेशा बना रहेगा फ़्रेश और सुपर फ़ास्ट.

दोस्त बनें: शादी के बाद पति-पत्नी की बजाय दोस्तों की तरह सोचें और व्यवहार करें. अक्सर ऐसा होता है जो बातें हम पार्टनर से शेयर नहीं कर पाते वो दोस्तों से करते हैं, तो क्यों न आप ही एक-दूसरे के बेस्ट फ़्रेंड बन जाएं? शेयर और केयर करें और अपने पार्टनर का विश्वास जीत लें ताकि वो एक सच्चे दोस्त की तरह आपसे खुलकर हर बात करें.

स्त्री को छूना भी एक कला हैं, स्त्री काया नही हृदय है जो छू सको अगर हृदय को छु सकते हो तभी स्त्री को छूना

रोज बिस्तर पर साथ पाते हो पर फिर भी उसे समझने की, जानने की चेष्टा नही करते । इसलिए जब भी स्त्री के नजदीक जाने का अवसर मिले तो चूकना मत! जरुरी नहीं कि हर बार तुम संबंध ही बनाओ, कुछ समय ऐसा भी गुजारना; जहां तुम शरीर के पार देखने की कोशिश करना; शायद उसके दिल की धडकन सुन सको, तुम एक परमसुख की अनुभूति करोगे, एक ऐसा आनंद जो जन्मों जन्मों तक गुदगुदाता रहेगा, तुम मुस्करा उठोगे, खिल जाओ !

 

अतुल द्वारा लिखित लेख

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×