उत्तरप्रदेश

मूत्र काण्ड-: मध्य प्रदेश के बाद अब उत्तर प्रदेश में भी शर्मनाक मूत्र काण्ड, घायल व्यक्ति पर पेशाब कर सिर पर मारी लात, वायरल हुआ वीडियो !

देश के बीजेपी शासित राज्यों से शर्मसार कर देने वाले वीडियो के आने का सिलसिला जारी है। उत्तर प्रदेश से एक और शर्मनाक वीडियो सामने आया है। आगरा से एक वीडियो सामने आया है, जसमें एक युवक जमीन पर घायल और बेहोश पड़ा है और दूसरा युवक उस पर पेशाब कर रहा है। वीडियो में युवक घायल व्यक्ति के सिर पर लात मारते हुए भी नजर आ रहा है। यही नहीं वीडियो में युवक और उसके दोस्तों को पीड़ित को गाली देते हुए नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे हड़कंप मच गया। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि वीडियो करीब तीन-चार महीने पुराना है। पुलिस उपायुक्त (शहर) सूरज कुमार राय ने कहा कि पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य की तलाश जारी है।

पुलिस उपायुक्त ने कहा, “वीडियो सामने आने के बाद उस पर पुलिस ने संज्ञान लिया। जांच के बाद पुलिस को पता चला कि इस संबंध में आगरा के किसी भी पुलिस थाने में पीड़ित द्वारा कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई थी। बाद में यह बात सामने आई कि वीडियो तीन-चार महीने पुराना था और आरोपी युवक की पहचान आदित्य के रूप में की गई है। आरोपी गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और अन्य प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया है।”

इससे पहले इसी महीने 9 जुलाई को उत्तर प्रदेश के सोनभद्र से एक शर्मसार करने देने वाला वीडियो सामने आया था। उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में दलित के साथ अमानवीय हरकत की गई थी। दलित व्यक्ति बिजली से जुड़ी शिकायत करने पहुंचा था। जहां लाइनमैन ने उसकी जमकर पिटाई की, उसे उठक बैठक करवाया। यही नहीं लाइनमैन ने दलित से अपनी चप्पल भी चटवाई। पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हंड़कंप मच गया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×