उत्तरप्रदेश

एक कथित हिंदूवादी संगठन की महिला नेता ने बेटों से कराया युवती का गैंगरेप !

जब पीड़िता ने संगठन को इस बारे में बताया तो कहा , ‘कोई बात नहीं, 100 गायों का दान हो गया।’कोई बात नहीं, 100 गायों का दान हो गया

उत्तर प्रदेश के मेरठ में मोदीपुरम में कथित हिंदूवादी संगठन की महिला नेता मीनाक्षी चौहान, उनके पुत्र अनिकेत और मीनाक्षी के देवर अजय चौहान पर आरोप लगा है  की उसके दों बेटों ने मिलकर एक 22 वर्षीय संप्रद्राय विशेष की युवती के साथ धोखे से अपने घर बुलाकर उसके साथ गैंगरेप किया। आरोप है कि युवकों ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ देकर बेसुध  युवती से सामूहिक दु’ष्कर्म किया और इसका VIDEO भी बनाया।

कोई बात नहीं, 100 गायों का दान हो गया

पीड़ित महिला का आरोप है कि जब उन्होंने हिंदूवादी संगठन को इस बारे में बताया तो उससे कहा गया, ‘कोई बात नहीं, 100 गायों का दान हो गया।’ घटना 15 जुलाई की है लेकिन पीड़िता 28 जुलाई को एफआईआर दर्ज करा पाई। पीड़ित महिला को आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी थी। साथ ही किसी को कुछ भी बताने पर घटना का वीडियो सार्वजनिक करने को लेकर भी धमकाया गया था।

महिला की शिकायत पर मेरठ के पल्लवरपुरम थाने में मामला दर्ज किया गया है. पल्लवपुरम थाने के प्रभारी देवेश शर्मा ने बताया, “इस मामले में युवती की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. 28 जुलाई को ये रिपोर्ट दर्ज की गई है. जांच जारी है. विवेचनात्मक कार्रवाई चल रही है. लड़की का मेडिकल और बयान दोनों हो गए हैं.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×