मनोरंजन

#AmitabhBachchan -अमिताभ बच्चन घायल “हैदराबाद में ” प्रोजेक्ट K ” फिल्म के एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान घायल हुए अमिताभ बच्चन, पसली की कार्टिलेज टूट गई है और दाईं पसली की मांसपेशी में भी चोट आई है फिलहाल मैं जलसा में आराम कर रहा हूं। ब्लॉग लिख खुद अमिताभ बच्चन ने दी जानकारी !

#AmitabhBachchan -अमिताभ बच्चन घायल "हैदराबाद में " प्रोजेक्ट K " फिल्म के एक्शन सीन की शूटिंग के दौरान घायल हुए अमिताभ बच्चन, पसली की कार्टिलेज टूट गई है और दाईं पसली की मांसपेशी में भी चोट आई है फिलहाल मैं जलसा में आराम कर रहा हूं। ब्लॉग लिख खुद अमिताभ बच्चन ने दी जानकारी !

बॉलीवुड के महानायक अभिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। अभिनेता हैदराबाद में फिल्म ‘प्रोजेक्ट ए’ की शुटिंग कर रहे थे। इसी दौरान वह गंभीर रुप से घायल हो गए। एक एक्शन सीन के दौरान उनकी पसलियों में चोट आई है।

हादसे के बाद फिलहाल फिल्म की शूटिंग रोक दी गई। अभिनेता हैदाराबाद में उपचार के बाद मुंबई अपने घर लौट चुके हैं। उन्होंने अपने ब्लॉग पर इस बात की जानकारी दी।

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में लिखा कि ‘हैदराबाद में प्रोजेक्ट के की शूटिंग के दौरान एक्शन सीन शूट किया जा रहा था। पसली की कार्टिलेज टूट गई है और दाईं पसली केज की मांसपेशी में भी चोट आई है। शूटिंग को रद्द कर दिया गया है। पट्टी बांधी गई है और इलाज किया जा रहा है।

बिग बी ने आगे लिखा कि हैदराबाद के एआईजी अस्पताल में स्कैन भी हो गया है। काफी ज्यादा दर्द हो रहा है। हिलने-डुलने में तकलीफ हो रही है। सांस लेने में भी दिक्कत आ रही है। इस दर्द के लिए मुझे कुछ दवाएं दी गई हैं। ठीक होने में अभी कुछ हफ्ते लगेंगे।’

एक्टर ने अपने ब्लॉग में आगे लिखा कि ‘जब तक मैं पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाता, तब तक के लिए शूटिंग बंद कर दी गई है। मैं जलसा में आराम कर रहा हूं। जरूरी कामों के लिए ही थोड़ा बहुत चलूंगा। लेकिन बाकि आराम ही कर रहा हूं और लेटा ही रहता हूं। मेरे लिए यह कहना काफी मुश्किल है पर मैं जलसा के गेट पर अपने चाहने वालों से नहीं मिल पाऊंगा तो वो ना आएं। आप उन लोगों को भी यह बात बता दें, जो जलसा आने की योजना बना रहे हैं। इसके अलावा बाकी सब ठीक है।’

Related Articles

Back to top button
×