मनोरंजन

बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने बीवी के बच्चों को रात में घर से बाहर निकालने वाले आरोपों पर तोड़ी चुप्पी बताया 10 लाख रुपये महीना देने के बावजूद कर रही है ब्लैकमेल !

बॉलीवुड अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने बीवी के बच्चों को रात में घर से बाहर निकालने वाले आरोपों पर तोड़ी चुप्पी बताया 10 लाख रुपये महीना देने के बावजूद कर रही है ब्लैकमेल !

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी बीते काफी दिनों से उन पर चौंकाने वाले आरोप लगा रही हैं. आलिया का कहना है कि नवाज ने अपने बच्चों के साथ उन्हें घर से बाहर निकाल दिया है. सिर्फ यही नहीं खाने को मोहताज करने और रेप जैसे गंभीर आरोप भी आलिया ने नवाज पर लगाए हैं. वहीं, अब नवाज ने इन सभी आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है और जवाब देते हुए सारी बात साफ कर दी है.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में एक्टर मे प्वाइंट्स में अपनी बात कहते हुए लिखा है कि ‘ये आरोपपत्र नहीं है बल्कि भावों को प्रकट करना है’. उन्होंने लिखा- ‘मेरी चुप्पी की वजह से मुझे बुरा आदमी कहा जा रहा है. मैं चुप रहा क्योंकि ये पूरा तमाशा कहीं न कहीं मेरे बच्चे भी पढ़ रहे होंगे. सोशल मीडिया पर लोग, प्रेस और कई लोग एक तरफा और झूठे वीडियोज के जरिए मेरे चरित्र हनन का खूब मजा उठा रहे हैं. मैं कुछ प्वाइंट्स में अपनी बात कहूंगा’.

उन्होंने आगे लिखा कि ‘सबसे पहले तो मैं और आलिया कई सालों से एक साथ नहीं रहते हैं. हम तलाक ले चुके हैं लेकिन अपने बच्चों की खातिर समझौता किया है. क्या किसी को पता है कि क्यों मेरे बच्चे पिछले 45 दिनों से भारत में हैं और स्कूल नहीं जा रहे हैं? जबकि दुबई के स्कूल से मुझे बच्चों की अनुपस्थिति को लेकर कई नोटिस आ चुके हैं. उसने पिछले 4 महीनों से बच्चों को दुबई में अकेला छोड़ा हुआ था. इसके बाद उसने बच्चों को पैसों की मांग करने के लिए बच्चों को यहां बुलाया हुआ है’.


 

उन्होंने बताया कि आलिया को वो पिछले 2 साल से हर महीने 10 लाख रुपए दे रहे हैं. दुबई जाने से पहले उसे स्कूल फीस, मेडिकल, ट्रैवल और दूसरी गतिविधियों के अलावा उसे हर महीने 5- 7 लाख रुपए दिए जा रहे थे. उन्होंने कहा कि ‘मैंने उसकी तीन फिल्मों को भी करोड़ों रुपए खर्च करके फाइनेंस किया है, जिससे कि उसके पास कमाई का जरिया हो सके क्योंकि वो मेरे बच्चों की मां है. उसे बच्चों के लिए लक्जरी कारें भी दी गई हैं लेकिन उसने वो कारें बेच दी हैं और खुद पर खर्च कर दिए. मैंने मुबई के वर्सोवा में अपने बच्चों के लिए एक आलीशान सी-फेसिंग अपार्टमेंट खरीदकर दिया है, जिसमें आलिया को को-ओनर बनाया गया है. मैंने अपने बच्चों को दुबई में भी एक अपार्टमेंट दिया है, जहां पर वो आराम से रह रही है’.

नवाज ने आरोप लगाया है कि ‘वो सिर्फ और पैसे ऐंठना चाहती हैं, इसीलिए उसने मुझ पर और मेरी मां पर कई केसेस दर्ज करवाए हैं. ये उसका रुटीन है. उसने पहले भी ऐसा ही किया है और जब मांग के मुताबिक पैसे दे दिए गए तो उसने अपना केस वापस ले लिया’. उन्होंने अगले प्वाइंट में लिखा- ‘जब भी मेरे बच्चे भारत आए हैं, वो अपनी दादी के साथ ही रुके हैं. कोई उन्हें घर से बाहर कैसे निकाल सकता है. मैं उस वक्त घर में नहीं था. उसने घर से बाहर निकाले जाने का कोई वीडियो क्यों नहीं बनाया जबकि वो हर चीज का वीडियो बनाती है’.

नवाज ने लिखा- ‘उसने बच्चों को इस ड्रामे में घसीट लिया है. वो ये सब सिर्फ मुझे ब्लैकमेल करने के लिए और मेरी छवि खराब करने के लिए कर रही है. उसे बस अपनी नाजायज़ मागें पूरी करवानी है’. उन्होंने आखिर में कहा कि ‘दुनिया का कोई भी पेरेंट ये नहीं चाहेगा कि उसके बच्चे स्कूल ना जाएं और उसके भविष्य में बाधा आए’. उन्होंने कहा कि वो अपने दोनों बच्चों से बेहद प्यार करते हैं और आज जो कुछ भी वो कमा रहे हैं, सबकुछ बच्चों का ही है.

Related Articles

Back to top button
×