UNCATEGORIZEDराष्ट्रीय

मोदी ने एक बार फिर साबित कर दिया जो कुछ कहेंगे झूठ कहेंगे झूठ के सिवा कुछ नहीं कहेंगे ! 21 जून बड़े घोटाले की दस्तक

21 जून महावैक्सीनेशन या विश्व का सबसे बड़ा वैक्सीनेशन घोटाला. 21 जून पाप धोने की घिनौनी साज़िश का पर्दाफाश !

मोदी ने एक बार फिर साबित कर दिया जो कुछ कहेंगे झूठ कहेंगे झूठ के सिवा कुछ नहीं कहेंगे 21 जून देशभर में हुए वैक्सीनेशन की बहुत तारीफ की गई केंद्रीय सरकार के तमाम मंत्रियों और सांसदों ने ट्वीट कर इसको विश्व का सबसे बड़ा टीकाकरण बताया अब इस 21 जून के वैक्सीनेशन की सच्चाई सामने आ रही है एक बड़े घोटाले एक पड़े रहस्य पर से पर्दा फाश हो रहा है क्या 21 जून का टीकाकरण एक षड्यंत्र के तहत किया गया था !

क्या है घोटाला

मध्यप्रदेश राज्य में 21 जून के टीकाकरण को लेकर भास्कर समाचार पत्र  की एक जांच में पता चला है की महाअभियान में महा घोटाला हुआ है ! भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार 1 दिन में 555 आधार नंबर पर 2-2 लोगो का टीकाकरण  90 आधार नंबर पर 3-3 लोगो का टीकाकरण और 1 आधार नंबर पर 16 लोगो का टीकाकरण  किया गया ! भास्कर की रिपोर्ट में यह भी खुलासा किया गया है कि सतना के राजचांद वानी जो पिछले 6 साल से भोपाल ही नहीं आए उनकाभोपाल में टीकाकरण हुआ है !

प्रशासन का क्या कहना है

आधार सेवा केंद्र के सेंटर मैनेजर इबरार अहमद का कहना है कि ऐसे इक्का-दुक्का मामले हो सकते हैं बड़े स्तर पर होना संभव नहीं.दूसरी ओर भोपाल के एडीएम ने कहा कि पोर्टल में  एक आधार नंबर दोबारा फीड नहीं  हो सकता है ऐसा संभव नहीं है !फिलहाल केंद्र सरकार व् राज्य सरकार ने मामले पर चुप्पी साध ली है !

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close
×