खास रिपोर्ट

अंधश्रद्धा निर्मूलन के संस्थापक श्याम मानव द्वारा दी चुनौती के बाद बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री के सुर बदले ,बोले ना तो मैं कोई संत हूं,ना ही बाबा,श्याम मानव की चुनौती को स्वीकार है !

अंधश्रद्धा निर्मूलन के संस्थापक श्याम मानव द्वारा दी चुनौती के बाद बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री के सुर बदले ,बोले ना तो मैं कोई संत हूं,ना ही बाबा,श्याम मानव की चुनौती को स्वीकार है !

नागपुर में धीरेंद्र शास्त्री की रामकथा को लेकर अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति के संस्थापक श्याम मानव द्वारा धीरेंद्र शास्त्री को लेकर दिए गए बयान को लेकर बवाल मचा हुआ है। अब धीरेंद्र शास्त्री ने श्याम मानव की चुनौती को स्वीकार कर लिया है।

श्याम मानव ने धीरेंद्र शास्त्री पर आरोप लगाया था कि वो लोगों को मूर्ख बनाने का काम कर रहे है, इसके साथ ही उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री को चुनौती देते हुए कहा था कि अगर वो चमत्कार दिखाते हैं, तो वो उनको 30 लाख रुपये देंगे। इस पर धीरेंद्र शास्त्री ने श्याम की चुनौती को स्वीकार करते हुए उन्हें रायपुर आने का निमंत्रण दिया है।

अंधश्रद्धा निर्मूलन के संस्थापक श्याम मानव द्वारा चुनौती को लेकर धीरेंद्र शास्त्री ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि, मैं श्याम जी की चुनौती को स्वीकार करता हूं। इसके अलावा धीरेंद्र शास्त्री ने श्याम मानव को रायपुर में आने का निमंत्रण भी दिया, जिसका सारा खर्च धीरेंद्र खुद देंगे।

धीरेंद्र ने आगे कहा, ना तो मैं कोई संत हूं, ना ही बाबा जो इंसान मेरे से जैसा सवाल करता है, मैं उसको वैसा ही जबाव देता हूं, अब हमें बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। तो हम अब से 7 दिन की ही कथा करेंगे।

लोगों की समस्याओं को दूर करने के दावे पर धीरेंद्र शास्त्री का कहना था कि, हमारा ऐसा कोई दावा नहीं है कि हम आपकी समस्या को मिटा देंगे। हम अंधविश्वास के पक्षकार भी नहीं हैं। हम केवल लोगों की समस्या को दूर करते हैं। क्या हनुमान जी की पूजा करना उनका प्रचार करना गलत है ?

 

अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति के अध्यक्ष श्याम मानव ने धीरेंद्र शास्त्री पर आरोप लगाया था कि धीरेंद्र ‘दिव्य दरबार’ और ‘प्रेत दरबार’ की आड़ में ‘जादू-टोना’ को बढ़ावा देते हैं, साथ ही देव-धर्म के नाम पर शास्त्री द्वारा आम लोगों को लूटने, धोखाधड़ी और शोषण जैसा काम भी किया जाता है। इसके अलावा अंधश्रद्धा निर्मूलन समिति ने पुलिस से धीरेंद्र शास्त्री पर कार्रवाई करने की मांग की है।

 

 

Related Articles

Back to top button
×