नई दिल्ली

भाजपा अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है, इस साजिश में दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी भी शामिल ‘, मनीष सिसोदिया ने लगाये गंभीर आरोप “

भाजपा अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है, इस साजिश में दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी भी शामिल ', मनीष सिसोदिया ने लगाये गंभीर आरोप "

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के बयान के बाद उठ रहा है. मनीष सिसोदिया ने आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुजरात और एमसीडी चुनाव में हार के डर की वजह से सीएम अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की साजिश रची है. इस साजिश में दिल्ली के सांसद मनोज तिवारी भी शामिल हैं.

 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली के उपराज्यपाल वी.के. सक्सेना ने पुलिस आयुक्त को आरोपों का संज्ञान लेने का निर्देश दिया. बताया जा रहा है कि उपराज्यपाल ने उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया सहित आम आदमी पार्टी के नेताओं के ट्वीट और बयानों पर ध्यान दिया. इसके बाद पुलिस आयुक्त से यह सुनिश्चित करने को कहा है कि इस तरह की घटना नहीं हो.


 

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि गुजरात विधानसभा चुनाव और दिल्ली में एमसीडी चुनाव में हार के डर से भाजपा बौखला गयी है. भाजपा अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है. भाजपा के सांसद मनोज तिवारी को लेकर सिसोदिया ने कहा कि वे खुलेआम अपने गुंडों को अरविंद केजरीवाल पर हमला करने के लिए कह रहे हैं. इन्होंने इसकी पूरी प्लानिंग कर ली है. आम आदमी पार्टी इनकी टुच्ची राजनीति से नहीं डरती, इनकी गुंडागर्दी का जवाब अब जनता बखूबी देगी.

 

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने आगे लिखा की AAP इनकी टुच्ची राजनीति से नही डरती,इनके गुंडागर्दी का जबाव अब जनता देगी

Related Articles

Back to top button
×