दुनिया

क्या ट्विटर बंद हो जाएगा ? Elon Musk के अल्टीमेटम से ट्विटर के सैकड़ों कर्मचारियों ने दिया सामूहिक इस्तीफा, दफ्तरों पर लगे ताले !

क्या ट्विटर बंद हो जाएगा ? Elon Musk के अल्टीमेटम से ट्विटर के सैकड़ों कर्मचारियों ने दिया सामूहिक इस्तीफा, दफ्तरों पर लगे ताले !

एलन मस्क के ट्विटर खरीदने के बाद से विवादों दौर जारी है। अब सैकड़ो कर्मचारियों ने एलन मस्क द्वारा दी गई समय सीमा से पहले इस्तीफा दे दिया है। गुरुवार शाम 5 बजे से पहले कई कर्मचारियों ने अपने इस्तीफे की घोषणा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। मस्क के नए कार्य मानदंडों को पूरा करने के लिए गुरुवार की समय सीमा थी।

 

मस्क ने अपने मेमो में कर्मचारियों को लिखा था कि, आगे बढ़ते हुए एक सफल ट्विटर 2.0 बनाने और तेजी से प्रतिस्पर्धी दुनिया में सफल होने के लिए हमें बेहद कट्टर होने की आवश्यकता होगी।

बड़े पैमाने पर छंटनी के बाद ट्विटर के पास लगभग 3,000 कर्मचारी बचे हैं। मस्क ने कंपनी का अधिग्रहण करने के बाद अपने आधे कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया था।

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, “समय सीमा समाप्त होने के बाद सैकड़ों कर्मचारियों ने ट्विटर के स्लैक में विदाई संदेश पोस्ट करना और इमोजी को सलाम करना शुरू कर दिया।”

 

प्लेटफॉर्मर के प्रबंध संपादक जो शिफर ने ट्वीट किया, “ट्विटर ने कर्मचारियों को सतर्क किया है कि तत्काल सभी कार्यालय भवनों को अस्थायी रूप से बंद कर दिया गया है और बैज एक्सेस को निलंबित कर दिया गया है। इसका कोई विवरण नहीं दिया गया है।”

उसने ट्वीट किया, “हम यह सुन रहे हैं कि एलोन मस्क और उनकी टीम घबराई हुई है कि कर्मचारी कंपनी में तोड़फोड़ करने जा रहे हैं। इसके अलावा वे अभी भी यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि उन्हें किन ट्विटर कर्मचारियों की एक्सेस काटने की जरूरत है।” शिफर ने कहा कि ट्विटर कार्यालय 21 नवंबर को फिर से खुलेंगे।

Related Articles

Back to top button
×