जम्मू कश्मीर

मोदी के दावे खोखले नोटबंदी से नहीं रुका आतंकवाद, जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में जैश का आतंकी ढेर !

जम्मू-कश्मीर के शोपियां के कापरेन इलाके में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी संगठन का एक सदस्य मार गिराय गया है।

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के शोपियां के कैपरिन इलाके में शुक्रवार सुबह आतंकवादियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ शुरू हो गई. आतंकियों की गोलीबारी का भारतीय सेना के जवानों ने मुंहतोड़ जवाब दिया और सुरक्षाबलों ने 2 आतंकवादी को मौत के घाट उतार दिया, जिसमें एक जैश-ए-मोहम्मद से जुड़ा है और वह पाकिस्तानी नागरिक है. सुरक्षाबलों को इलाके में कुछ आतंकियों के होने की सूचना मिली थी, जिसके बाद अभियान चलाकर आतंकियों को घेरा गया

 

जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, इस एनकाउंटर में अब तक 2 आतंकवादियों को मार गिराया गया है. मारे गए आतंकियों में एक की पहचान जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी संगठन के एक सदस्य कामरान भाई उर्फ हनीस के रूप में हुई है, जो कुलगाम-शोपियां इलाके में सक्रिय था. वह पाकिस्तान का नागिरक था. एक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. फिलहाल, तलाशी अभियान अब भी जारी है

अधिकारी की मानें तो सुरक्षा बलों ने शुक्रवार सुबह कश्मीर के शोपियां में कैपरिन इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया. उन्होंने कहा कि आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाने के बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई की जिससे तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया. फिलहालल, अब तक एक आतंकी मारा गया है है.

Related Articles

Back to top button
×