मनोरंजन

Bigg Boss 16 के कंटेस्टेंट साजिद खान पर रानी चटर्जी ने घर बुलाकर की गंदी बात और ये हरकत करने का आरोप !

Bigg Boss 16 के कंटेस्टेंट साजिद खान पर रानी चटर्जी ने घर बुलाकर की गंदी बात और ये हरकत करने का आरोप !

Bigg Boss 16 के कंटेस्टेंट साजिद खान एक बार फिर से #metoo Controversy में फंस गए हैं. इस बार भी उनपर भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री रानी चटर्जी ने गंभीर आरोप लगाया है. उन्होंने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि साजिद खान को बिग बॉस में देखकर काफी गुस्सा आता है.

बिग बॉस कार्यक्रम के जरिए साजिद की इमेज को साफ करने की कोशिश की जा रही है. उन्होंने बताया कि हिम्मतवाला फिल्म के दौरान उन्होंने साजिद खान से संपर्क किया था. इस दौरान साजिद ने मुझे अकेले घर पर आने के लिए कहा था. साजिद ने बताया कि ये एक फार्मल मीटिंग है.घर जाने के बाद उन्होंने मुझसे कई अश्लील सवाल पूछे और गलत तरीके से छूने की कोशिश भी की.

रानी चटर्जी ने कहा कि साजिद पर कई लड़कियों ने बदसलूकी के आरोप लगाया है. उन दिन जब मैं साजिद से मिली तो उन्होंने सीधे मेरे से पूछा कि मेरा ब्रा साइज क्या है. मैं दिन में कितनी बार सेक्स कर लेती हूं. इतना ही नहीं, उन्होंने मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की. जब मैंने विरोध किया तो वो असहज हो गए. बाद में ये बात मैंने अपने कॉन्ट्रैक्टर को बतायी. उन्होंने बताया कि वो डर गयी थी. अगर वो साजिद के खिलाफ बोलती तो लोग उन्हें भोजपुरी एक्टर समझकर उनके बात का विश्वास नहीं करते. हालांकि बाद में #metoo शुरू होने के बाद जब काफी लड़कियों ने बोला तो मैंने भी हिम्मत बनाया.

रानी के आरोपों के बाद से एक बार फिर से साजिद की मुश्किलें बढ़ गयी हैं. हालांकि इससे उनके बिग बॉस के घर में रहने पर क्या असर पड़ेगा ये देखना होगा

Related Articles

Back to top button
×