मनोरंजन

दिल्ली में होगी देश की सबसे अनोखी डांडिया पार्टी और होगा खूब धमाल और मस्ती ! पार्टी में एंट्री के लिए बुकिंग का आज आखिरी दिन !

दिल्ली में होगी देश की सबसे अनोखी डांडिया पार्टी और होगा खूब धमाल और मस्ती ! पार्टी में एंट्री के लिए बुकिंग का आज आखिरी दिन !

देश में इस समय त्योहारों के मौसम में चारों ओर उत्साह और उमंग का माहौल है। रामलीलाओं के मंचन के बीच शिक्षण संस्थानाओं में कार्यक्रम की धूम है।

इसी उत्साह और उमंग के मौहाल की एक सबसे बड़ी खासियत डांडिया है जिसमे युवा जमकर मस्ती और डांस डांस करते है । इसी के मद्देनज़र दिल्ली की जानी मानी पार्टी होस्ट शैरी मनोचा 8 अक्टूबर को एक डांडिया नाईट का आयोजन कर रही है !


हमारे संवाददाता से बात करते हुए शैरी ने बताया ये डांडिया डांस एक तरह का फ्यूज़न होगा जिसमे देश और दिल्ली के नामचीन लोग शिरकत करेंगे ! पार्टी की साडी एंट्री एडवांस में ही बिक चुकी है इस डांडिया नाईट’ की मस्ती में मौजूद हर किसी का तन-मन झूम उठेगा और पांव भी खुद-ब-खुद थिरक उठेंगे !

इस डांडिया नाईट का आइडिया शीरी को कैसे आये इस सवाल पर शैरी ने बताया की दिल्ली में गरबा और डांडिया के आयोजन बहुत होते है लेकिन वो डांडिया का फ्यूजन कहीं नहीं होता जिसके चलते उन्होंने इस पार्टी का ख्याल आया । अगर ये पार्टी कामयाब रहती है तो आगे भी ऐसी और पार्टी करने पर भी विचार करेंगी फिलहाल शैरी का पूरा फोकस 8 अक्टूबर को होने वाली डांडिया नाईट पर है !

Related Articles

Back to top button
×