मध्यप्रदेश

बाबा महाकाल :-काम किया कमलनाथ ने श्रेय लूट रहे शिवराज, बाबा महाकाल के सामने, परोस रहे सफेद झूठ, शर्म करो शिवराज-,कांग्रेस का बड़ा आरोप

बाबा महाकाल :-काम किया कमलनाथ ने श्रेय लूट रहे शिवराज, बाबा महाकाल के सामने, परोस रहे सफेद झूठ, शर्म करो शिवराज-,कांग्रेस का बड़ा आरोप

भोपाल। उज्जैन में श्री महाकाल लोक का पीएम मोदी ने एक कार्यक्रम में शामिल हो लोकार्पण किया । श्री महाकाल लोक निर्माण कार्य को लेकर दोनों ही मुख्य पार्टियां अब खुद को श्रेय देने में लगी हुई है। जिसके चलते भाजपा और कांग्रेस आरोप-प्रत्यारोप लगा रही है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर एक वॉर भी शुरू गई है। जहां पुराने ट्वीट्स शेयर किए जा रहे है सिर्फ यह सिद्ध करने के लिए की आखिर यह कॉरिडोर का कार्य किसने शुरू कराया था।

 

दरअसल मुख्यमंत्री के ऑफिसियल ट्वीटर हैंडल से 17 अगस्त 2019 को एक ट्वीट किया गया था जिसमें कमलनाथ सरकार द्वारा महाकाल प्रोजेक्ट के लिये 300 करोड़ रुपए आवंटित करने की बात की गई है। मुख्यमंत्री के ऑफिसियल फ़ेसबुक पर भी 17 अगस्त 2019 को एक विस्तृत पोस्ट लिखी गई जिसमें कमलनाथ जी द्वारा 300 करोड़ की योजना शुरू करने की बात और पूरी योजना का विस्तार से वर्णन व बैठक के फोटो भी हैं।

ने 

वहीं जनसंपर्क उज्जैन के ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से 19 अगस्त 2019 को ट्वीट किया गया था जिसमें कमलनाथ सरकार द्वारा महाकाल मंदिर के सुविधा विस्तार की और सौंदर्यीकरण की बात लिखी गई है। जनसंपर्क मध्य प्रदेश के हैंडल से भी इसी तरह के पोस्ट किए गए है। ये सभी हैंडल वेरीफाईड हैं और सरकारी हैं।

वहीं मध्य प्रदेश कांग्रेस ने इन ट्वीट्स को शेयर कर राज्य सरकार पर हमला बोला है। कांग्रेस ने ट्वीट पर लिखा कि शिवराज के झूठ का पर्दाफ़ाश। कमलनाथ ने काम किया शिवराज रहे श्रेय लूट, बाबा महाकाल के सामने, परोस रहे सफेद झूठ। शर्म करो शिवराज।

Related Articles

Back to top button
×