UNCATEGORIZED

सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे की मौत, भावुक सलमान खान का पोस्ट वायरल, जानें दबंग खान क्या बोले !

सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे की मौत, भावुक सलमान खान का पोस्ट वायरल, जानें दबंग खान क्या बोले !

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के बॉडी डबल सागर पांडे  का निधन हो गया. 50 वर्षीय सागर जिम में वर्कआउट कर रहे थे, तभी वो बेहोश हो गए. जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां मृत घोषित कर दिया. एक्टर ने सागर की मौत पर इमोशनल पोस्ट लिखा है. साथ ही उसकी फोटो भी लगाई है.!

सागर पांडे फिल्म बजरंगी भाईजान, ट्यूबलाइट, दबंग, जैसी फिल्मों में सलमान खान के बॉडी डबल के रूप में दिखे थे. सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर साग संग फोटो लगाकर कैप्शन में लिखा, मेरे साथ रहने के लिए दिल से शुक्र अदा कर रहा हूं. आपकी आत्मा को शांति मिले भाई सागर. शुक्रिया. साथ ही हैशटैग #RIP #SagarPandey का इस्तेमाल किया. ये तसवीर फिल्म बजरंगी भाईजान पर ली गई थी.

 

सागर पांडे, सलमान खान के लिए करीब 50 से ज्यादा फिल्मों में बॉडी डबल बने थे. सागर यूपी के रहने वाले थे. वहीं एक्टर इन दिनों बिग बॉस 16 को लेकर सुर्खियों में है. शो आज से कलर्स पर रात 9.30 बजे शुरू हो रहा है. इसे आप वूट पर भी देख सकते है. इस सीजन का थीम सर्कस है अबतक गौतम विग, निमृत कौर अहलूवालिया और सुंबुल तौकीर खान का प्रोमो वीडियो सामने आ चुका है. इस बार वीकेंड का वार पर शुक्रवार और शनिवार को होगा.

Related Articles

Back to top button
×