उत्तरप्रदेश

यूपी ओलंपिक संघ के सचिव आनंदेश्वर पांडे की महिलाओं के साथ अश्लील तस्वीरें वायरल,शिकायत दर्ज़, जाँच शुरू !

यूपी ओलंपिक संघ के सचिव आनंदेश्वर पांडे की महिलाओं के साथ अश्लील तस्वीरें वायरल,शिकायत दर्ज़, जाँच शुरू !

भारतीय ओलंपिक संघ की राज्य शाखा के सचिव आनंदेश्वर पांडेय एक बड़े विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं.यूपी ओलंपिक संघ के सचिव आनंदेश्वर पांडे की कुछ अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगीं जिनमें वह अलग-अलग महिलाओं के साथ नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों के वायरल होने के बाद आनंदेश्वर पांडे के खिलाफ सीएम पोर्टल पर शिकायत भी दर्ज कराई गई है और अब उनका करियर भंवर में फंसता नजर आ रहा है.

इस पत्र में कहा गया है कि उत्तर प्रदेश ओलंपिक संघ के सचिव आनंदेश्वर पांडेय लखनऊ के केडी सिंह बाबू स्टेडियम में रहते हैं और पास में ही गर्ल्स हॉस्टल हैं. ऐसे में अलग-अलग महिलाओं के साथ उनकी ये तस्वीरें राज्य और देश की छवि खराब कर रही हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में से एक में आनंदेश्वर पांडे भारतीय टीम की किट में नजर आ रहे हैं।

मीडिया से बात करते हुए आनंदेश्वर पांडे ने इसे अपने खिलाफ साजिश करार दिया और आईओए के कुछ अधिकारियों को इस साजिश के पीछे मुख्य आरोपी बताया. यूपी ओलंपिक संघ के सचिव ने भी अपनी छवि खराब करने के आरोप को लेकर लखनऊ के पुलिस आयुक्त के पास शिकायत दर्ज कराई है.

पांडे का आरोप है कि सितंबर में होने वाले भारतीय ओलंपिक संघ के चुनाव से पहले यह उनकी छवि खराब करने और उन्हें इसमें भाग लेने से रोकने की साजिश है। इसमें संघ के कुछ पूर्व और वर्तमान पदाधिकारी भी शामिल हैं। गौरतलब है कि इस मामले को लेकर न केवल आनंदेश्वर पांडेय के खिलाफ सीएम पोर्टल पर शिकायत की गई है, बल्कि जिला अधिकारी को पत्र भी भेजा गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×