मध्यप्रदेश

ब्राह्मण नवरात्रि के 9 दिन रोजाना 7-8 घंटे तक पागल बनाते हैं,और बातें करने के आपसे 25 से 50 हजार रुपए भी लेता है,ये लोग सुंदर महिलाओं के घर चयन करते हैं।-भाजपा नेता प्रीतम लोधी

ब्राह्मण नवरात्रि के 9 दिन रोजाना 7-8 घंटे तक पागल बनाते हैं,और बातें करने के आपसे 25 से 50 हजार रुपए भी लेता है,ये लोग सुंदर महिलाओं के घर चयन करते हैं।-भाजपा नेता प्रीतम लोधी

भारतीय जनता पार्टी के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के रिश्तेदार प्रीतम लोधी ने ब्राह्मणों, कथावाचकों पर विवादास्पद बयान दिया है जिसके बाद उन पर FIR दर्ज़ कर ली गयी है !

 

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के रिश्तेदार और बीजेपी नेता प्रीतम लोधी ने ब्राह्मणों, कथावाचकों पर विवादास्पद बयान दिया है। हंगामा मचता देख बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रीतम लोधी को नोटिस जारी किया है।

बीजेपी नेता प्रीतम लोधी के ब्राह्मणों पर दिए बयान के बाद उन पर केस दर्ज हो गया है। शिवपुरी में प्रवीण मिश्रा, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष, सर्व ब्राम्हण समाज रन्नौद की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

प्रीतम लोधी वीरांगना रानी अवंति बाई लोधी की 191वीं जयंती पर शिवपुरी जिले के बदरवास के ग्राम खरैह में एक सम्मान समारोह में पहुंचे थे। कार्यक्रम में पंच-सरपंच, जनपद सदस्य, जिला पंचायत सदस्यों और छात्रों को सम्मानित किया गया। यहां उन्होंने मंच से ब्राह्मणों के लिए कई अपमानजनक शब्द कहे। वीडियो वायरल होने के बाद ब्राह्मण समाज में रोष है।

 शिवपुरी में प्रीतम लोधी ने कहा कथावाचक सहित पंडित आपको नवरात्रि के 9 दिन रोजाना 7-8 घंटे तक पागल बनाते हैं। कहते हैं कि अगर तुम दान करोगे तो भगवान तुमको देगा। महिलाएं इनकी बातों में आ जाती हैं और दूध, घी, दही अपने बच्चों को खिलाने की बजाय इन्हें दे देती हैं। ब्राह्मण 9 दिन तक आपको उल्लू बनाने और बातें करने के आपसे 25 से 50 हजार रुपए भी लेता है। इतना ही नहीं ये लोग सुंदर महिलाओं के घर चयन करते हैं। उनके घर जाकर कहते हैं, महाराज आज शाम का भोजन आपके यहीं करेंगे, लेकिन इनकी नजर कहीं और ही होती है। कथा के दौरान यह कहते हैं कि 20 से 30 साल की महिलाएं आगे बैठ जाओ। 30 से 45 साल की महिलाएं बीच में और बुजुर्ग महिलाएं पीछे बैठ जाओ। इसके बाद यह गाने गा-गाकर उन्हें नचवाते हैं और खुद ऊपर बैठे आनंद लेते हैं।

मामले में नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से प्रीतम लोधी के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का केस दर्ज कर जेल भेजने की मांग की है। डॉ. गोविंद सिंह के कहा कि प्रीतम लोधी ने समाज में भेदभाव पैदा करने और जाति विशेष को अपमानित करने का काम किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
×